होस्टिंग के महारथी करण जौहर अब इक्नॉमिक टाइम्स अवार्ड शो को होस्ट करेंगे

Nov 13, 2018 - 08:26 hrs IST

फ़िल्ममेकिंग के अलावा, करण जौहर अपनी हाजिरजवाबी और बेमिसाल होस्टिंग के लिए जाने जाते हैं । करण जौहर ने कई बड़े ईवेंट्स और अवॉर्ड्स शो में अपनी होस्टिंग से चार चांद लगा दिए । इन दिनों करण अपने चर्चित टॉक शो कॉफ़ी विद करण के साथ टीवी पर नजर आ रहे है । और अब जल्द ही करण जौहर आगामी इक्नॉमिक टाइम्स अवार्ड फॉर कॉर्पोरेट एक्सीलेंस अवॉर्ड शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे ।

करण जौहर ने अपनी बेमिसाल होस्टिंग से सभी का दिल जीता है

करण ने कई भारत में कई मर्तबा अवॉर्ड्स शो को होस्ट किया है । उनका सेंस ऑफ़ ह्यूमर, वाकपटुता और उनकी हाजिरजवाबी किसी भी ईवेंट या अवॉर्ड शो में चार चांद लगा देती है । फ़िर चाहे वो फ़िल्म जगत का अवॉर्ड शो हो या कॉर्पोरेट जगत का, होस्टिंग में करण का चिर-परिचित अंदाज हर किसी का दिल जीत लेता है । बता दें कि आगामी इक्नॉमिक टाइम्स अवार्ड फॉर कॉर्पोरेट एक्सीलेंस अवॉर्ड शो में प्रमुख मंत्रियों सहित प्रभावशाली लोग भी शिरकत करेंगे । यह अवॉर्ड शो मुंबई में 17 नवंबर को आयोजित होगा ।

यह भी पढ़ें : देखो, कैसे करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा को अर्जुन कपूर के नाम से ब्लश करवाया (watch video)

फ़िल्मों की बात करें तो, करण के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है । इन दिनों करण स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 को प्रोड्यूस कर रहे है । इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ़, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अहम भूमिका में नजर आएंगी । इसके अलावा अक्षय कुमार की केसरी, रणवीर सिंह की सिम्बा, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र और वरुण धवन की रणभूमि को प्रोड्यूस कर रहे है । वहीं दूसरी तरफ़ करण अपनी ऐतिहासिक फ़िल्म तख्त को निर्देशित कर रहे है । इस फ़िल्म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगी ।

Related Articles

Recent Articles