…तो इस दिन कपिल शर्मा अपनी मंगेतर गिनी चतरथ से करेंगे बिग फ़ैट पंजाबी शादी

Oct 8, 2018 - 12:05 hrs IST

और अब इस साल एक और बड़ा सेलिब्रिटी शादी रचाने जा रहा है । रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी के बाद अब लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अपनी लॉंग टाइम गर्लफ़्रेंड गिनी चतरथ के साथ शादी रचाने जा रहे है । बता दें कि कपिल शर्मा और गिनी चतरथ की सगाई पिछले साल ही हुई थी और जब कपिल ब्रेक लेकर यूरोप में अपने डिप्रेशन के इलाज के दौरान अपनी फ़ैमिली के साथ टाइम बिता रहे थे तब गिनी ने उनका बहुत ध्यान रखा था ।

दिसंबर में गिनी से शादी करेंगे कपिल शर्मा

इसलिए अब इतने टाइम की रिलेशनशिप के बाद अब कपिल ने गिनी से शादी का फ़ैसला किया है । कपिल दिसंबर में गिनी से शादी रचाएंगे । दोनो की शादी एक बिग फ़ैट पंजाबी वेडिंग होगी । खबरों में कहा जा रहा है कि कपिल भारतीय रीति-रिवाज से फ़ुल फ़्लैज्ड बैंड बाजा बारात वाली शादी करने के लिए बेहद उत्साहित है ।

बता दें कि पिछले साल से कपिल काफ़ी ज्यादा विवादों में रहे है । अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल डिप्रेशन में चले गए और जिसका असर उनके शो, द कपिल शर्मा पर पड़ा । शो की गिरती टीआरपी की वजह से इस शो को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया । कपिल ने अपने डिप्रेशन का इलाज कराने के लिए काफ़ी मेहनत की है और अपनी शराब की लत को भी छोड़ा है । बहरहाल अब कपिल एक बार फ़िर अपना धमाकेदार कमबैक करने के लिए एकदम तैयार है ।

कपिल के दोस्त भी शरीक होंगे शादी में

कहा जा रहा है कि, कपिल और गिनी की शादी चार दिन चलेगी । और इनकी शादी में संगीत, मेहंदी, हल्दी फ़ेरे इत्यादि समेत सभी फ़ंक्शन आयोजित होंगे । यह भी सुनने में आ रहा है कि, फ़िल्म जगत में कपिल के सभी करीबी दोस्त कपिल की शादी में शरिक होने के लिए पंजाब पहुंचने की योजना बना रहे है ।

यह भी पढ़ें : अपने फ़ैंस से किए वादे को पूरा करने में जुटे कपिल शर्मा, शेप में आने के लिए बहा रहे हैं पसीना

कपिल इन दिनों अपने प्रोडक्शन में बनी पंजाबी फ़िल्म, सन ऑफ़ मजनीत सिंह को प्रमोट करने में व्यस्त है । अभी कल ही कपिल ने अपने कमबैक का ऐलान करते हुए ट्वीट कर बताया कि वह अपने लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा के साथ एक बार फ़िर वापसी कर रहे है । हालांकि ये शो कब टेलीकास्ट होगा, इस बारें में अभी डेट फ़िक्स नहीं हुई है ।

Related Articles

Recent Articles