कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी में ये पॉप स्टार लगाएंगे महफ़िल में चार चांद

Nov 30, 2018 - 08:34 hrs IST

अभी दो दिन पहले कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी लॉंग टाइम गर्लफ़्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ अपनी शादी का ऐलान करते हुए अपनी शादी का कार्ड सभी के साथ शेयर किया । और अब कपिल शर्मा अपनी शादी की तैयारियों में जी जान से जुट गए है । हमने सुना है कि कपिल शर्मा की शादी के फ़ंक्शन एक हफ़्ते तक चलेंगे । जिसमें शामिल है- माता का जगराता, संगीत, मेहंदी, शादी और रिसेप्शन । और अब हमने सुना है कि कपिल शर्मा और गिनी चतरथ की शादी में म्यूजिक इंडस्ट्री के कई जानेमाने सिलेब्स शिरकत करेंगे जैसे- दलेर मेहंदी और ॠचा शर्मा इत्यादि । यहां तक की पंजाबी सुपरस्टार गुरदास मान भी कपिल की शादी की शोभा बढ़ाएंगे ।

कपिल शर्मा की शादी की शुरूआत माता के जागरण से होगी

यदि हालिया खबरों की मानें तो, मास्टर सलीम, जो पंजाबी डिवोशनल गीत गाने में लोकप्रिय हैं, के साथ ॠचा शर्मा माता के जागरण में परफ़ोर्म करेंगे । शुरूआती खबरों में कहा गया था कि, कपिल और गिन्नी की शादी की शुरूआत माता के जागरण से 10, दिसंबर को होगी ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ की शादी में जाने के लिए हो जाइए तैयार, आ गया शादी का कार्ड !

वहीं दूसरी तरफ़, कपिल और गिन्नी का संगीत समारोह भी सितारों से सजा हुआ रहेगा । सुनने में आ रहा है कि गुरदास मान, जो पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में काफ़ी जाना-पहचाना नाम है, शादी और संगीत में परफ़ोर्म करेंगे । बता दें कि कपिल की मंगेतर गिन्नी गुरदास मान की बहुत बड़ी फ़ैन है इसलिए कपिल ने उन्हें अपनी शादी में आमंत्रित किया है । वहीं रिसेप्शन के दिन, जो कि अमृअतसर में 14 दिसंबर को आयोजित होगा, दलेर मेहंदी भी अपने हिट गीतों को गाएंगे ।

Related Articles

Recent Articles