‘धाकड़’ कंगना रनौत ने बताया अपनी शादी नहीं होने का कारण ; झूठी अफ़वाह फ़ैलाने के लिए मीडिया को ठहराया जिम्मेदार

May 12, 2022 - 17:47 hrs IST

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फ़िल्म धाकड़ के ट्रेलर को काफ़ी लोगों ने पसंद किया है । इस फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के रोल में नजर आएंगी । कंगना रनौत के साथ इस फ़िल्म में अर्जुन रामपाल भी लीड रोल में नजर आएंगे । कंगना रनौत इन दिनों 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली अपनी फ़िल्म धाकड़ के प्रमोशन में बिजी है । इसी दौरान कंगना रनौत ने अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर बयान दिया है जो उनकी शादी से जुड़ा है । किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली कंगना ने पहली बार अपनी शादी को लेकर बयान दिया है ।

कंगना रनौत अफ़वाहों की वजह से शादी नहीं कर पा रही

सिद्धार्थ कानन के साथ इंटरव्यू में जब कंगना से पूछा गया कि क्या वह असल जिंदगी में भी धाकड़ हैं ? कंगना ने इस पर जवाब दिया, “ऐसा नहीं है । असल जिंदगी में मैं किसे पीटूंगी ? मैं शादी नहीं कर पा रही हूं, क्योंकि आप लोग मेरे बारे में इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं ।”

इसी इंटरव्यू में कंगना के साथ अर्जुन भी मौजूद थे जिन्होंने कंग़ना की तारीफ़ करते हुए कहा कि, कंगना एक शानदार एक्ट्रेस हैं । वो जो भी करती हैं अपने रोल के लिए करती हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो ऐसी नहीं हैं । रियल लाइफ में कंगना काफी स्वीट, लविंग हैं । वे ईश्वर से डरती हैं. वे बहुत ज्यादा पूजा-पाठ करती हैं और योग भी ।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले कंगना ने अपने फ्यूचर को लेकर भी बात की थी । उन्होंने टाइम्स नाउ को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि वो अगले 5 सालों में खुद को एक मां के रूप में देखना चाहती हैं ।

धाकड़ की बात करें तो, कंगना और अर्जुन के साथ-साथ इस फ़िल्म में दिव्या दत्ता भी अहम रोल में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । बॉक्स ऑफ़िस पर धाकड़ का मुकाबला कार्तिक आर्यन और कियार आडवाणी की भूल भूलैया 2 से होगा ।

Related Articles

Recent Articles