तनु वेड्स मनु की हिट जोड़ी कंगना रनौत और आर माधवन 9 साल बाद फिर आ रहे हैं साथ ; शानदार स्क्रिप्ट के साथ वापसी करने की तैयारी

Feb 13, 2024 - 10:37 hrs IST

तनु वेड्स मनु और फिर इसके सीक्वल तनु वेड्स मनु रिटर्न्स की हिट जोड़ी कंगना रनौत और आर माधवन पूरे 9 साल बाद, एक फिर से पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं । कंगना रनौत और आर माधवन जल्द ही एक फ़िल्म में एक दूसरे के साथ फिर से स्क्रीन करने वाले हैं और इस ख़बर को ख़ुद कंगना ने कन्फर्म किया है ।

कंगना रनौत और आर माधवन जल्द फ़िल्म में साथ नज़र आने वाले हैं

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर माधवन के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने कन्फर्म किया है कि वह अपने फ़ेवरेट एक्टर माधवन के साथ इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म की स्क्रिप्ट फ़ाइनल कर रही हैं । हालाँकि ये फ़िल्म कौनसी है इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है ।  

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आर माधवन के साथ अपनी सेल्फी शेयर की है । इस सेल्फी के साथ उन्होंने लिखा है, “एक और शानदार स्क्रिप्ट को लेकर अपने फेवरेट आर माधवन के साथ वापस आ रही हूं ।”

इसके अलावा उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वह कुछ लोगों के साथ बैठी नजर आ रही हैं । इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- “क्या शानदार टीम है।”

बता दें कि, कंगना और माधवन इससे पहले 2011 में आई तनु वेड्स मनु में नज़र आए थे फिर इसके बाद ये जोड़ी 2015 में तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में भी साथ नज़र आई । ये दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी । इसके बाद दर्शकों को इस फ़िल्म के तीसरे पार्ट का इन्तज़ार है ।

Related Articles

Recent Articles