इरफान खान बहुत बीमार हैं, हाल-फ़िलहाल उनका काम पर लौटना मुमकिन नहीं

Mar 8, 2018 - 09:45 hrs IST

फ़िल्म इंडस्ट्री इरफान खान के स्वास्थ्य को लेकर बहुत चितिंत है । और इस संबंध में इरफान खान के करीबी दोस्त ने बेहद दुख के साथ पुष्टि की है कि, ऐसा लगता है कि इरफान खान काफ़ी लंबे समय तक फ़िल्मी चकाचौंध से दूर रहेंगे । "यह संभावना नहीं है कि वह कुछ समय के लिए सक्रिय शूटिंग में वापस आएंगे ... वह कितने दिन छुट्टी पर रहेंगे, इस बारें में कुछ कहा नहीं जा सकता । लेकिन यह इलाज काफ़ी लंबा चलने वाला है । जानकार सूत्र ने बताया ।

इरफ़ान की बीमारी का सबसे बड़ा नुकसान विशाल भारद्दाज की आगामी फ़िल्म, जो कि अपराध रिपोर्टर-लेखक हुसैन जैदी गैंगस्टर स्टोरी सपना दीदी है, और जिसमें दीपिका पादुकोण और इरफ़ान एक साथ नजर आएंगे, को हुआ है । हालांकि दीपिका और इरफ़ान दोनों ही कथितरूप से बीमार हैं, लेकिन इरफ़ान की बीमारी अंदाजा लगाने से भी कहीं ज्यादा गंभीर है ।

प्रेरणा अरोड़ा, जो इस फ़िल्म की को-प्रोड्यूसर हैं, ने कहा कि फ़िल्म में देरी होना इतना महत्वपूर्ण नहीं है जितना कि अभिनेता का ठीक होना है । वास्तव में परेशान प्रेरणा कहती हैं कि, "हम अगले सप्ताह शूटिंग शुरू करने वाले थे । विशाल सर सिर्फ अपनी फ़ाइनल रेकी से बस वापस आए ही थे । हम सभी बहुत उत्साहित और खुश थे । लेकिन उसके बाद ये हो गया । इरफान खान सर और दीपिका मैम हमारी पहली और एकमात्र पसंद हैं । जिस तरह से इस दुनिया में सब हो रहा है, यह ये सोचने पर मजबूर कर देता है कि आगेक्या होने जा रहा है । जिंदगी बहुत अपूर्वानुमेय हो गई है । हर पल हमें चेतावनी देता है कि हमें अपने और अपने प्रियजनों की देखभाल के लिए ज़िंदगी को हलके में नहीं लेना चाहिए ।''

इरफ़ान खान सभी के लिए प्रेरणा हैं

चिंतित निर्माता का कहना है कि वह इरफान के स्वास्थ्य के बारे में बहुत बैचेन हैं । "जब विशाल सर (भारद्वाज) और मैंने इरफान सर की बीमारी के बारे में सुना तो मैं बहुत परेशान और फ़िक्रमंद हो गई । मैं बस इतना चाहती हूं कि इरफ़ान सर जल्द से जल्द ठीक हो जाएं । वह एक यौद्धा है, और आत्मनिर्भररूप से सफ़लता की कहानी हैं जो हम सभी को प्रेरणा देते है । मैं जानती हूं कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे । वह एक यौद्धा हैं और हमेशा से ही प्रेरणा के स्त्रोत रहे हैं ।"

यह भी पढ़ें : रहस्यमयी बीमारी की गिरफ़्त में आए इरफान खान, ट्विटर पर कहा- "मेरे लिए दुआ करें"

अभिनेता के साथ अपने सहयोग को याद करते हुए प्रेरणा कहती हैं कि, ''मैं इरफ़ान सर से विशाल सर के माध्यम से मिली । उनका एक दूसरे के साथ काफ़ी जुड़ाव है । वे दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते हैं । मैं दोनों को बहुत पसंद करती हूं और दोनों के काम को जो उन्होंने एक साथ मकबूल और सात खून माफ़ में किया था । मैं उनके काम की जबरदस्त फ़ैन हूं । पहले दिन से ही विशाल सर को यकीन था कि इरफान साहब इस भूमिका के लिए एक और एकमात्र पसंद थे । हम कामना करते हैं कि इरफ़ान सर जल्द से जल्द ठीक हो जाएं हम उनके साथ फ़िल्म शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं ।"

Related Articles

Recent Articles