SCOOP: ॠतिक रोशन को अपनी फ़िल्म में रॉ चीफ़ रामेश्वर नाथ काव बनाना चाहते हैं करण जौहर

Jan 13, 2020 - 14:41 hrs IST

करण जौहर ने बीते हफ़्ते अपनी अगली फ़िल्म, जो कि असल जिंदगी की घटना पर बेस्ड होगी,  का ऑफ़्शियल ऐलान किया । करण की यह फिल्म भारतीय खुफिया एजेंसी रिसर्च ऐंड अनैलिसिस विंग (रॉ) के पहले प्रमुख रामेश्वर नाथ काव की लाइफ पर बेस्ड होगी । यह फिल्म नितिन गोखले की किताब का रूपांतरण होगी । और अब सुनने में आ रहा है कि, धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनने वाली भारतीय स्पाईमास्टर रामेश्वर नाथ काव की जिंदगी पर बेस्ड फ़िल्म में लीड रोल निभाने के लिए ॠतिक रोशन को अप्रोच किया गया है । ॠतिक रोशन को भी फ़िल्म का प्लॉट काफ़ी पसंद आया है ।

ॠतिक रोशन ने दिखाई रूचि

साल 2019 में सुपर 30 और वॉर जैसी दो ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले ॠतिक अब हर फ़िल्ममेकर्स की पहली पसंद बन गए है । इसलिए करण की अगली फ़िल्म, जो कि रॉय के चीफ़ रामेश्वर नाथ काव के इर्द-गिर्द घूमती है, के लिए ॠतिक को पहली पसंद माना जा रहा है । वहीं ॠतिक ने भी इस फ़िल्म में अपनी रूचि दिखलाई है लेकिन उन्होंने अभी तक इसे साइन नहीं किया है ।

यह भी पढ़ें : करण जौहर की अगली फ़िल्म होगी RAW के जासूस और संस्थापक रामेश्वर नाथ काओ की लाइफ़ पर बेस्ड

इस फ़िल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और स्टिल एंड स्टिल मीडिया कलेक्टिव द्दारा मिलकर प्रोड्यूस किया जाएगा । बता दें कि, रामेश्वर नाथ काव प्रसिद्ध जासूस रहे हैं और स्वतंत्रता के बाद VIP की सुरक्षा से लेकर रॉ की स्थापना में इनका अहम योगदान रहा । अंतर्राष्ट्रीय जासूसी की दुनिया में इनका जाना-पहचाना नाम है । रामेश्वर रॉ के पहले चीफ भी रह चुके हैं ।

Related Articles

Recent Articles