बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ़ दर्ज कराई FIR, लगाया आर्मी के अपमान का आरोप

Jun 1, 2020 - 20:26 hrs IST

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ ने टीवी क्वीन एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज कराई है । दरअसल हिंदुस्तानी भाऊ ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर किसी बड़े बॉलीवुड सेलेब्रिटी को एक्स्पोज करने और उनके खिलाफ़ FIR दर्ज करने की बात कही थी । और अब हिन्दुस्तानी भाऊ ने एक वीडियो पोस्ट करके बता दिया है कि उन्होंने आज टेलीविजन की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर के खिलाफ़ खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है ।

हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर पर इंडियन आर्मी की गरिमा को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया

हिंदुस्तानी भाऊ ने खार पुलिस थाने के बाहर से एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया है । जिसमें उन्होंने बताया कि वे एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज करके आए हैं । उन्होंने शिकायत की कॉपी भी पब्लिक को दिखाई । भाऊ का आरोप है कि एकता कपूर ने अपनी एक वेब सीरीज में देश के जवान और उसकी वर्दी का मजाक बनाया है । जिसके खिलाफ उन्होंने ये शिकायत दर्ज करवाई है ।

एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को इंडियन आर्मी से माफी मांगनी चाहिए । भाऊ का कहना है कि उनकी इस वेब सीरीज ने इंडियन आर्मी की गरिमा को ठेस पहुंचाई है । भाऊ ने कहा कि एकता कपूर ने अपनी एक वेब सीरीज में आर्मी के जवान की कहानी दिखाई है जिसमें एक जवान ड्यूटी पर जाता है और उसकी पत्नी है किसी दूसरे के साथ अफेयर दिखाया गया है ।

बता दें कि भाऊ जिस वेब सीरीज की बात कर रहे हैं उसका नाम ट्रिपल एक्स है । इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि इंडियन आर्मी का जवान जब बॉर्डर पर जाता है तो उसकी पत्नी उसकी पीठ पीछे अफेयर चलाती है । इस अफेयर में जवान की वर्दी के साथ अश्लीलता करते हुए दिखाया गया है, जो कि वर्दी का अपमान है । जिसके खिलाफ भाऊ ने एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है ।

Related Articles

Recent Articles