डेंगु के मच्छर ने काजोल की फ़िल्म हेलीकॉप्टर ईला को मारा ढंक

Aug 24, 2018 - 08:31 hrs IST

काजोल की आगामी फ़िल्म हेलीकॉप्टर ईला, जो अपने शेड्यूल के मुताबिक चल रही है, के सामने बाधा खड़ी हो गई है । क्योंकि फ़िल्म के निर्देशक प्रदीप सरकार को डेंगु हुआ जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया ताकि उनका अच्छे से इलाज किया जा सके । लेकिन इसके बावजूद भी प्रदीप सरकार ने अपनी फ़िल्म हेलीकॉप्टर ईला के एक स्पेशल सीन को शूट किया ।

अभी कुछ दिन पहले ही फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया और जिसे दर्शकों ने खूब सराहा । न केवल काजोल के किरदार को दर्शकों ने पसंद किया बल्कि फ़िल्म के कॉंसेप्ट से भी दर्शकों ने खुद को जुड़ा हुआ महसूस किया । फ़िल्म का प्रमोशन जोर-शोर से चालू है लेकिन इस बीच हमने सुना है कि मेकर्स हेलीकॉप्टर ईला की रिलीज डेट को आगे बढ़ाना चाहते हैं और इसकी वजह फ़िल्म के निर्देशक प्रदीप सरकार की बिगड़ी हालत है ।

हेलीकॉप्टर ईला की रिलीज डेट आगे बढ़ाना चाहते हैं मेकर्स

यदि खबरों की मानें तो, भले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, प्रदीप ने एक दिन के लिए अस्पताल से छुट्टी ली और एक विशेष उपस्थिति को निर्देशित करने के लिए सेट पर आए । यह विशेष उपस्थिति दर असल, अमिताभ बच्चन की थी और यह फ़िल्म का फ़ाइनल शूट होने वाला था । चूंकि, प्रदीप सरकार बीमार है इसलिए इस बात का खासा ध्यान रखा गया कि उनकी अच्छे से देखभाल की जाए और उन्हें सहज महसूस कराया जाए ।

इससे जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''एम्बुलेंस के साथ स्पेशल केयर ली गई और सेट पर एक स्टैंडबाय डॉक्टर को भी रखा गया । उनके हाथ में चौथी ड्रिप लगी और उन्होंने अपना शूट पूरा किया और इसके बाद वह अपना बाकी का इलाज कराने हॉस्पिटल गए ।''

वहीं दूसरी तरफ़, यह फ़िल्म के निर्माता अजय देवगन का ही फ़ैसला था कि उनकी फ़िल्म हेलीकॉप्टर ईला सितंबर की बजाए अक्टूबर मेम रिलीज की जाए । सूत्रों ने बताया कि, ''अजय प्रदीप सरकार के बिना फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन को जारी रखना नहीं चाहते थे और इसलिए अब वह उनका हॉस्पिटल से आने का इंतजार करेंगे और उनके एकदम फ़िट होने पर ही फ़िर से काम शुरू करेंगे ।''

यह भी पढ़ें : Whoa! K3G स्टार काजोल और अमिताभ बच्चन इस फ़िल्म के लिए सालों बाद आए एक साथ

निर्माता जयंतीलाल गाडा (पेन) के साथ अजय देवगन अपनी इस फ़िल्म को पहले 7 सितंबर को रिलीज करने वाले थे । लेकिन अब ये फ़िल्म इस डेट पर रिलीज न होकर 12 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है ।

Related Articles

Recent Articles