गुलशन देवैया ने जाह्नवी कपूर और रोशन मैथ्यू के साथ लंदन में शुरू की इंटरनेशनल थ्रिलर फिल्म उलझ की शूटिंग

Jun 13, 2023 - 13:36 hrs IST

गुलशन देवैया ने अपनी अपकमिंग फिल्म उलझ की शूटिंग लंदन शुरू कर दी है। फिल्म में जान्हवी कपूर और रोशन मैथ्यू भी हैं । चूंकि फिल्म भारतीय विदेश सेवा (आईएफएस) के बारे में है, इसलिए इस फ़िल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर विदेश में ही होगी ।

गुलशन देवैया ने शुरू की शूटिंग

उलझ के बारें में गुलशन कहते हैं, “यह मेरे लिए अब तक का एक अच्छा साल रहा है और उलझ में बेहतरीन कलाकार हैं और मैं वास्तव में उनके साथ इस फिल्म को फिल्माने के लिए उत्सुक हूं । कम से कम अगर कहूं तो यह एक जटिल हिस्सा है जो मैं इसमें निभा रहा हूं ।”

फिल्म, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित है, एक युवा आईएफएस अधिकारी की यात्रा का अनुसरण करती है, जो जान्हवी कपूर द्वारा निभाई गई है, और वह उतार-चढ़ाव से गुजरती है। इसमें राजेश तैलंग, मियांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं ।

यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित होगी और इसकी शूटिंग इस महीने के आखिर में शुरू होगी । फिल्म में जान्हवी एक इंडियन फॉरेन सर्विस  IFS ऑफिसर का रोल निभाएँगी  । फिल्म की कहानी एक ऐसी IFS ऑफिसर की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है जिनके परिवार में भी देशभक्ति का जूनून सवार है । लेकिन, अपने करियर के सबसे जरूरी मोड़ पर जाह्न्वी एक साजिश का शिकार हो जाती हैं और उनकी जान जोखिम में पड़ जाती है । 

गुलशन की आगामी फिल्म, गन्स एंड गुलाब, एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है, जो 90 के दशक में सेट है, जिसमें राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव और टीजे भानु भी हैं। उन्हें हाल ही में फिल्म 8 A.M मेट्रो में देखा गया था। वह वेब सिरीज़ क्राइम थ्रिलर दहाड़ का भी हिस्सा थे, जहां उन्होंने देवीलाल सिंह नाम के एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें बहुत अच्छी समीक्षा मिली थी।

Related Articles

Recent Articles