इन वजहों से संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियाबाड़ी बनेंगी आलिया भट्ट के लिए अभी तक की सबसे चुनौतीपूर्ण फ़िल्म

Jan 11, 2020 - 16:45 hrs IST

आलिया भट्ट के लिए संजय लीला भंसाली की आगामी फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी काफ़ी चुनौतीपूर्ण होने वाली है । आलिया भट्ट का किरदार इस फ़िल्म में उनके अभी तक के करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार माना जा रहा है । इस फ़िल्म में आलिया वो सब करती हुई नजर आएंगी जो इससे पहले उन्होंने अपने किसी रोल में नहीं किया । जी हां, आलिया भट्ट इस फ़िल्म में न तो डांस करेंगी और न ही गाना गाती हुई नजर आएंगी ।

आलिया भट्ट के लिए गंगूबाई काठियावाड़ी रहेगी चुनौतीपूर्ण

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, “आलिया इस फ़िल्म में एक गैंगस्टर के किरदार में है और वह इसी किरदार में रहेंगी । संजय लीला भंसाली ने आलिया के लिए कुछ शानदार लोकगीत कंपोज किए । लेकिन आलिया इन गीतों को लिप सिंक नहीं करेंगी । ये सभी गीत बैकग्राउंड में प्ले किए जाएंगे । ये कहना गलत नहीं होगा कि ब्लैक के बाद ये भंसाली की पहली वास्तविक ड्रामा फ़िल्म होगी ।”

इसके अलावा आलिया इस फ़िल्म में कोई आकर्षक कपड़े भी नहीं पहनेंगी । “उनके कपड़े काफ़ी मोटे और सामान्य से होंगे जिससे वह एकदम सादी लगे । इस फ़िल्म में ग्लैमर की कोईइ गुंजाइश नहीं होगी ।”

इस फ़िल्म में लाइव साउंड है इसलिए सेट पर आलिया को अपने बोलचाल के संवादों को अच्छे से संभालना होगा । “डबिंग के दौरान उनके पास कोई सेकेंड चांस नहीं होगा । शूटिंग के दौरान ही उनकी डायलॉग डिलीवरी परफ़ेक्ट होगी ।”

यह भी पढ़ें : संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया भट्ट को सीखने होंगे अपशब्द भी

गंगूबाई काठियावाड़ी में ऐसी कई चीजें है जिन्हें आलिया पहली बार करने जा रही हैं । जैसे शूटिंग करना, मतलब की बंदूक से गोली चलाना । सूत्र ने बताया कि, “आलिया ने राज़ी में बंदूक का ट्रिगर दबाया था । लेकिन यहां उन्हें गोली चलाते वक्त काफ़ी आत्मविश्वासी और शार्प होने की जरूरत है । उन्हें पर्दे पर खुद को ऐसे पेश करना है मानो वह वर्षों से बंदूक चला रही हों ।”

Related Articles

Recent Articles