जॉली एलएलबी 3 के आने की खबर पर लगी मुहर

Feb 23, 2017 - 07:09 hrs IST

अभी अक्षय कुमार की फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 को रिलीज हुए कुछ ही समय हुआ है और सुनने में आ रहा है कि इसके मेकर्स ने अब इसकी तीसरी किश्त को लाने का विचार बना लिया है । कथिततौर पर, फ़ोक्स स्टार स्टूडियो ने पहले से ही जॉली एलएलबी की तीसरी किश्त को लाने की तैयारियां शुरू भी कर दी हैं ।

फ़ोक्स स्टार स्टूडियो के सीईओ, विजय सिंह ने खुलासा किया कि, निश्चित रूप से जॉली एलएलबी 3 बनाई जाएगी । हालांकि उन्होंने कहा कि वे इस पर अभी तक काम कर रहे हैं क्योंकि अभी दूसरा हफ़्ता ही हुआ है जॉली एलएलबी 2 को रिलीज हुए । हालांकि, विजय सिंह ने कहा कि उन्होंने पहले ही फ़िल्म के लिए दो से तीन विचारों को चुन कर रखा है और वे जल्द ही कोई फ़ाइनल कर लेंगे ।

गौरतलब है कि जॉली एलएलबी एक व्यंग्यात्मक कोर्ट रूम ड्रामा है जिसमें एक वकील का किरदार अक्सर न्याय के लिए भ्रष्टाचार के खिलाफ़ भ्रष्ट लोगों से लड़ता है । इस फ़िल्म की फ़्रेंचाइजी की पहली किश्त में अरशद वारसी ने मुख्य भूमिका निभाई थी और दूसरी किश्त में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई । जॉली एलएलबी 2 के जरिए अक्षय कुमार पहली बार वकील के किरदार में नजर आए थे ।

जहां तक फ़िल्म की स्टार कास्ट का सवाल है, तो विजय सिंह ने कहा कि अभी तक इस बारें में कोई डिटेल नहीं है लेकिन यह सुनिश्चित है कि वे किसी बड़े स्टार को ही लीड रोल के लिए साइन करेंगे ।

Related Articles

Recent Articles