इंटरनेशनल फ्रेंचाइजी मॉडर्न लव के नए सीजन मॉडर्न लव चेन्नई में वामिका गब्बी को मिला अहम रोल

May 15, 2023 - 09:47 hrs IST

जुबली की सफलता के बाद, वामिका गब्बी एक उभरती हुई अभिनेत्री के रूप में अपनी क्षमता साबित कर रही है, जो धीरे-धीरे आज सबसे अधिक मांग वाली अभिनेताओं में से एक बनने के लिए प्रगति कर रही है।  बहुचर्चित सीरिज मॉडर्न लव: मुंबई की भारी सफलता के बाद, वामिका अब जल्द ही मॉडर्न लव: चेन्नई की कहानियों में से एक भाग के रूप में दिखाई देगी, जो न्यूयॉर्क स्थित लोकप्रिय एंथोलॉजी, मॉडर्न लव का एक रूपांतरण है ।

मॉडर्न लव चेन्नई में वामिका गब्बी

2022 में, अभिनेत्री पहले से ही मॉडर्न लव मुंबई किस्त का हिस्सा थी और विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित मुंबई ड्रैगन नामक उनकी कहानी को बहुत प्रशंसा और प्यार मिला । हैदराबाद संस्करण सहित मॉडर्न लव के अब तीन भारतीय संस्करणों के साथ, वामीका एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय फ्रेंचाइजी के दो भारतीय संस्करणों में काम किया है ।

वामिका कहती हैं, “मैं वास्तव में धन्य महसूस करती हूं कि मेरे करियर की शुरुआत में ऐसे रोमांचक निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिला । जब कुमारराजा सर ने मुझे फोन किया तो मुझे पता था कि मैं उनकी दुनिया और उनके प्यार की अभिव्यक्ति का हिस्सा बनना चाहती हूं । इस फ्रेंचाइजी ने एना हैथवे, देव पटेल, जूलिया गार्नर जैसे अविश्वसनीय कलाकारों के साथ दुनिया भर में धूम मचाई है और मुंबई और चेन्नई संस्करण के लिए इस तरह की फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनना बेहद रोमांचक है । इस शो ने मुझे दो अविश्वसनीय निर्देशकों के साथ काम करने का मौका दिया है- हिंदी संस्करण में विशाल भारद्वाज और अब तमिल संस्करण में दिग्गज त्यागराजन कुमारराजा ।”

वह उस सेगमेंट का हिस्सा है जिसे लोकप्रिय फिल्म सुपर डीलक्स के निर्देशक त्यागराजन कुमारराजा द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें विजय सेतुपति, सामंथा प्रभु, राम्या कृष्णन, फहद फासिल जैसे कुछ बड़े नाम हैं ।

Related Articles

Recent Articles