शादी के बंधन में बंधे पुलकित सम्राट और कीर्ति खरबंदा ; पति-पत्नी बनते ही पोस्ट की वेडिंग पिक्चर्स ; ब्राइडल आउटफिट ने खींचा ध्यान

Mar 16, 2024 - 16:08 hrs IST

लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अभिनेता पुलकित सम्राट और कीर्ति खरबंदा फ़ाइनली शादी के बंधन में बंध चुके हैं । पुलकित सम्राट और कीर्ति खरबंदा ने 15 मार्च, 2024 को दिल्ली से सटे मानेसर में होटल आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में इंटिमेट वेडिंग की, जहां परिवार के अलावा करीबी दोस्त शामिल हुए ।

पति-पत्नी बने पुलकित सम्राट और कीर्ति खरबंदा

पुलकित और कृति ने 'नो फोन पॉलिसी' के तहत शादी की थी । 16 मार्च की दोपहर कपल ने जैसे ही अपनी शादी की फोटोज ऑफिशियल कीं, फैंस और सेलिब्रिटी फ्रेंड्स की तरफ से बधाइयों का तांता लग गया ।  कपल ने शादीशुदा जोड़े के रूप में अपनी पहली तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “गहरे नीले आकाश से, सुबह की ओस को । निम्न और उच्च के माध्यम से, यह केवल आप पर है । आरंभ से अंत तक, हर अब और हर तब में, जब मेरा दिल अलग तरह से धड़कता है, यह तुम्हें ही होना है..निरंतर, लगातार, लगातार, आप”

खूबसूरत वेडिंग फोटोज के साथ ही कपल के वेडिंग आउटफिट ने भी लोगों का ध्यान खींचा । दूल्हा बने पुलकित ने जहां अपनी शादी वाले दिन पुलकित ने पेस्टल ग्रीन कलर के शेरवानी पहनी वहीं दुल्हन बनीं कीर्ति खरबंदा ने पेस्टल पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा पहना । खूबसूरत वेडिंग फोटोज के साथ ही कपल के वेडिंग आउटफिट ने भी लोगों का ध्यान खींचा।

पुलकित की ये दूसरी शादी है । पहले उन्होंने सलमान खान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा से शादी रचाई थी लेकिन 11 महीने बाद ही दोनों का तलाक़ हो गया था ।    

Related Articles

Recent Articles