FIRST LOOK: गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल बनी जाह्नवी कपूर का जाबांज पायलट लुक आया सामने

Aug 29, 2019 - 11:00 hrs IST

ब्लॉकबस्टर मराठी फ़िल्म सैराट के हिंदी रीमेक धड़क के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर की दूसरी फ़िल्म गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल का फ़र्स्ट लुक सामने आ चुका है । इस फ़िल्म में जाह्नवी कपूर देश की पहली महिला आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभा रही है । फ़िल्म केरिलीज हुए एक लुक जहां जाह्नवी प्लेन उड़ाते हुए नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में एयरफोर्स अफसर की ड्रेस में नजर आ रही हैं । गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल फिल्म का फर्स्ट लुक धर्मा प्रोडक्शन के ट्विटर हैंडिल पर आज ऑफ़िशियल रिलीज किया गया है ।

जाह्नवी कपूर की फ़िल्म करगिल गर्ल का फ़र्स्ट लुक हुआ रिलीज

जाह्नवी के लीड रोल वाली फ़िल्म करगिल गर्ल के फ़र्स्ट लुक को शेयर करते हुए धर्मा प्रोडक्शन ने अपने सोशल अकाउंट पर लिखा, 'उसने आसमान पर बहुत ऊंची उड़ान भरी जब लोग कहा करते थे लड़कियां पायलट नहीं बनती ।'

बता दें कि जहां इस फ़िल्म में जाह्नवी लीड रोल में दिखाई देंगी वहीं इस फ़िल्म मे पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, मानव विज और विनीत कुमार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे । पंकज त्रिपाठी इस फ़िल्म में जाह्नवी के पिता के रूप में दिखाई देंगे । जाह्नवी के साथ पंकज का भी एक लुक रिलीज किया गया है जिसे शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, 'मेरी बेटी की उड़ान कोई और रोक नहीं सकता । पिता के शब्दों ने उसे उड़ने के लिए पंख दिए ।'

गौरतलब है कि, यह फिल्‍म गुंजन सक्‍सेना जिंदगी पर आधारित है, जिन्‍होंने 1999 में हुए करगिल युद्ध में घायलों को बचाने की मुहिम चलाई थी । गुंजन सक्‍सेना और उनके साथी श्री विद्या को कश्‍मीर के उस इलाके में भेजा गया था जहां पाकिस्‍तानी सैनिक, भारतीय सैनिकों पर हमला कर रहे थे ।

अंगद बेदी इस फ़िल्म में जाह्नवी के भाई के रूप में दिखाई देंगे । करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी ये फ़िल्म अगले साल 13, मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles