टीवी शो गुम है किसी के प्यार में के सेट पर लगी भीषण आग ; प्रोडक्शन हाउस ने सभी के सुरक्षित होने की खबर की पुष्टि की, कहा- “सभी सुरक्षित हैं”  

Mar 10, 2023 - 20:32 hrs IST

गुम है किसी के प्यार में के सेट पर आज एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई और आग लग गई । ऐसे में सेट पर मौजूद सभी क्रू मेंबर्स और कलाकारों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और जल्द ही इस घटना के कारणों का पता लगाने के लिए एक जांच की जानी है । इसके प्रोडक्शन हाउस - कॉकक्रो एंटरटेनमेंट शैका फिल्म्स द्वारा एक आधिकारिक बयान भी जारी किया गया है ।

गुम है किसी के प्यार में

कॉकक्रो एंटरटेनमेंट शायका फिल्म्स के एक प्रवक्ता ने कहा, “गुम है किसी के प्यार में' के कलाकार और क्रू के सदस्य आज सेट पर हुई दुर्भाग्यपूर्ण आग की घटना से सुरक्षित और स्वस्थ हैं । हम सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठा रहे हैं और जबकि हम आग के मूल कारण तक जाने के लिए एक जांच स्थापित करेंगे, हमारा ध्यान निरंतरता प्रदान करने और दर्शकों को जोड़े रखने की दिशा में भी काम करना है ।” कॉकरो पिक्चर्स और शायका फिल्म्स के प्रवक्ता ने कहा ।

कॉकरो एंटरटेनमेंट शैका फिल्म्स अपने सभी सेटों और शूटिंग स्थानों पर बड़े पैमाने पर सुरक्षा मानदंडों और तकनीकों का पालन करती है और उन्हें करती है । 

Related Articles

Recent Articles