EXCLUSIVE: इम्तियाज अली की चमकीला के कारण परिणीति चोपड़ा को छोड़नी होगी रणबीर कपूर स्टारर एनिमल, ये है इसकी वजह

Mar 23, 2022 - 18:10 hrs IST

परिणीति चोपड़ा जल्द ही इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म चमकीला में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगी । इम्तियाज अली की चमकीला असल में अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है । ऐसा पहली बार होगा जब परिणीति चोपड़ा निर्देशक इम्तियाज अली के साथ काम करेंग़ी । और अब सुनने में आ रहा है कि चमकीला के कारण परिणीति को संदीप रेड्डी वांगा की रणबीर कपूर स्टारर एनिमल को छोड़ना होगा ।

परिणीति चोपड़ा ने छोड़ी एनिमल

चमकीला और एनिमल की डेट्स आपस में टकरा रही थी इसलिए डेट्स इश्यू के चलते परिणीति को एनिमल को छोड़ना पड़ रहा है । इस बारें में ट्रेड सूत्र ने खुलासा किया कि, “परिणीति अपने करियर में पहली बार इम्तियाज अली के साथ चमकीला में काम करने जा रही है । यह परिणीति के लिए बहुत बड़ी बात है । क्योंकि वह इम्तियाज अली जैसे बेहतरीन फ़िल्ममेकर के साथ काम करना चाहती थी ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, “चमकीला की शूटिंग के लिए उन्हें तुरंत तैयार होना है, और दुर्भाग्य से इस कारण से , वह एनिमल के लिए शूटिंग नहीं कर पाएगी क्योंकि दोनों फिल्मों के बीच तारीखों का एक बड़ा ओवरलैप है । इसलिए, रणबीर और परिणीति को एक साथ स्क्रीन पर देखने वालों को अभी इसके लिए और इंतजार करना होगा ।”

दिलचस्प बात यह है कि दिलजीत दोसांझ को चमकीला में लीड रोल के लिए अप्रोच किया गया है ।

Related Articles

Recent Articles