EXCLUSIVE: रामायण में ॠतिक रोशन हैं या नहीं, नितेश तिवारी ने खोला राज

Aug 22, 2019 - 13:24 hrs IST

अभी कुछ दिन पहले हमने आपको बताया था कि, फ़िल्म दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी और मॉम के निर्देशक रवि उदयावर अब 500 करोड़ के अनुमानित बजट के साथ रामायण का निर्देशन करने जा रहे हैं । रामायण को 3डी में शूट किया जाएगा और तीन भाग के श्रृंखला के रूप में रिलीज किया जाएगा । इस त्रिभाषी फिल्म रामायण को मधु मंटेना, अल्लू अरविंद और नमित मल्होत्रा द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा । इसके बाद खबरें आना शुरू हो गई थी नितेश तिवारी के इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में ॠतिक रोशन लीड रोल में नजर आ सकते है । लेकिन हाल ही में जब नितेश तिवारी से इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी 3डी रामायण में ॠतिक रोशन के होने की खबर सरासर गलत है ।

नितेश तिवारी ने ॠतिक रोशन के रामायण का हिस्सा होने की खबरों को नकारा

बॉलीवुड हंग़ामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में नितेश ने ये भी बताया कि फ़िलहाल रामायण 3डी की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है ये अभी पूरी नहीं हुई है । लेकिन नितिश ने ये भी खुलासा किया कि छिछोरे की रिलीज के बाद वह अपना पूरा समय रामायण को देंगे ।

इंटरव्यू के दौरान जब नितेश से पूछा गया कि क्या ॠतिक उनकी फ़िल्म रामायण का हिस्सा होंगे इस पर नितिश ने कहा कि, ''नहीं अभी तक तो हम ड्राफ़्ट पर काम कर रहे है । और एक बार जब स्क्रिप पूरी हो जाएगी उसी के बाद कास्ट और अन्य पहलूओं पर ध्यान दिया जाएगा । लेकिन उससे पहले कुछ नहीं । श्रीधर राघवन फ़िल्म की पटकथा लिख रहे है । और जब ये पूरी हो जाएगी उसी के बाद हम बाकी कि चीजों पर ध्यान दे पाएंगे ।''

यह भी पढ़ें : Ramayana: 500 करोड़ के बजट के साथ नितेश तिवारी, रवि उदयावर और मधु मंटेना के साथ मिलकर बनाएंगे 3डी रामायण फ़िल्म

छिछोरे की बात करें तो नितेश तिवारी की इस फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर लीड रोल में दिखाई देंगे । यह फ़िल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।

Related Articles

Recent Articles