Mission Mangal: अक्षय कुमार और विद्या बालन की मिशन मंगल की रिलीज डेट में हुआ फ़ेरबदल, अब 9 अगस्त को होगी रिलीज ?

Jun 1, 2019 - 11:59 hrs IST

अक्षय कुमार एक बार फ़िर पैड मैन निर्देशक आर बाल्कि के साथ उनकी आगामी फ़िल्म मिशन मंग़ल में साथ काम करने के लिए तैयार हैं । मिशन मंगल, भारत के सबसे सफ़ल मंगलयान मिशन 2013 के इर्द-गिर्द घूमेगी । इस फ़िल्म में विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी अहम भूमिका में नजर आएंगी । अक्षय कुमार भी इस फ़िल्म में अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे । उन्हीं के साथ शरमन जोशी भी नजर आएंगे । जहां यह फ़िल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब मेकर्स इसकी रिलीज डेट में फ़ेरबद्ल करने की सोच रहे हैं ताकि बॉक्सऑफ़िस पर कोई बड़ा टकराव न हो ।

अक्षय कुमार की मिशन मंगल अब एक हफ़्ते पहले होगी रिलीज

सूत्र के मुताबिक, “मिशन मंगल के मेकर्स फ़िल्म को इसकी तय रिलीज डेट के पहले रिलीज करने के बारें में सोच रहे हैं । और 15 अगस्त 2019 की बजाए इसे 9 अगस्त 2019 में रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं । क्योंकि 15 अगस्त के दिन जॉन अब्राहम की बटला हाउस और प्रभास की त्रिभाषी फ़िल्म साहो, रिलीज होना निर्धारित है । इसलिए मेकर्स अपनी फ़िल्म मिशन मंगल को इन फ़िल्मों से एक हफ़्ते पहले रिलीज करने की योजना बना रहे हैं । इस बारें में ऑफ़िशियल ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा ।”

यह भी पढ़ें : BREAKING: मिशन मंगल के साथ मंगल ग्रह पर जाएंगे अक्षय कुमार, फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज के साथ साइन की डील

मिशन मंगल की बात करें तो इस फ़िल्म को जगन शक्ति द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज, केप ऑफ़ गुड फ़िल्म्स और आर बाल्कि द्दारा मिलकर इस फ़िल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है ।

Related Articles

Recent Articles