अपने घर में इम्पोर्टेड अवैध शराब छुपाने के जुर्म में बिग बॉस फेम अरमान कोहली को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

Dec 21, 2018 - 11:01 hrs IST

सलमान खान के रिएल्टी शो बिग बॉस 7 में अपने उग्र स्वभाव के लिए जाने जाने अरमान कोहली एक बार फ़िर विवादों में घिर गए हैं । कुछ ही समय पहले अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट के विवाद में फंसे एक्टर अरमान कोहली पर इस बार अवैध शराब रखने का आरोप लगा है । खबर है कि, अभिनेता अरमान को मुंबई पुलिस ने अवैध शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है । पुलिस ने अरमान कोहली के पास से 41 बोतल इम्पोर्टेड शराब बरामद हुई है । यदि अरमान इस मामले में दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें 3 महीने की जेल की सजा हो सकती है ।

अरमान कोहली के घर मिली 41 बोतल इम्पोर्टेड अवैध शराब

बताया जा रहा है कि, अरमान पर विदेशी ब्रांड की स्कॉच की बोतलें रखने का आरोप लगा है । अरमान के पास से स्कॉच और व्हिस्की की 41 बोतलें बरामद हुई हैं । अरमान पर बॉम्बे लिकर प्रोहिबिशन ऐक्ट (Bombay Liquor Prohibition Act) 1949 की धारा 63 (E) के तहत गैरनानूनी तरीके से विदेशी शराब रखने का आरोप है । फ़िलहाल अरमान को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है । इस जुर्म में दोषी पाए जाने पर अरमान को 3 महीने की जेल की सजा के साथ जुर्माना भी लग सकता है ।

बॉम्बे प्रोहिबिशन एक्ट के मुताबिक, देश का कोई भी शख्स महीने भर के लिए शराब की केवल 12 बोतलें ही अपने पास रख सकता है । साथ ही किसी को भी एक वक्त पर विदेश से शराब की सिर्फ दो बोतलें ही साथ में लाने की अनुमती है । अरमान के पास ज्यादातर विदेशी शराब पाई गई है । जबकि विदेशों से एक बार में शराब की 2 से ज्यादा बॉटल लाना भी गैरकानूनी है । बांद्रा एक्साइज डिपार्टमेंट में कोहली से पूछताछ की गई । साथ ही अधिकारी पूरी बॉटल्स की कुल लागत का पता लगाने की भी कोशिश कर रहे हैं । एक्साइज डिपार्टमेंट, गहनता से मामले की छानबीन कर रहा है ।

यह भी पढ़ें : गर्लफ़्रेंड नीरू रंधावा को बुरी तरह पीटने के बाद अब पुलिस से भागते फ़िर रहे हैं अरमान कोहली

अरमान के फिल्मी करियर की बात करें, तो पिछली बार वह सलमान खान की फ़िल्म प्रेम रतन धन पायो में एक विलेन के किरदार में दिखाई दिए थे । इसके बाद वह किसी भी बॉलीवुड फ़िल्म में नजर नहीं आए । वह बिग बॉस 7 में काफ़ी चर्चित प्रतियोगी रह चुके हैं ।

Related Articles

Recent Articles