दिलजीत दोसांझ ने जीता अक्षय कुमार का दिल, ले लिया फ़िल्म में

Feb 3, 2017 - 10:51 hrs IST

पंजाबी अभिनेता दिलजीत दोसांझ, जिसने फ़िल्म उड़ता पंजाब से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और फ़िल्म में उनकी बेहतरीन अदायगी के लिए खूब सराहना मिली । बेहतरीन नवोदित अभिनेता का पुरस्कार प्राप्त करने के बाद आलोचना का शिकार हुए दिलजीत दोसांझ नाराज होने बजाय बेहद शांत रहे और और उनकी इसी अदा ने ही सभी का दिल जीत लिया ।

अपनी पहली ही बॉलीवुड फ़िल्म में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके दिलजीत दोसांझे को अक्षय कुमार की अगली फ़िल्म के लिए साइन किया गया है जिसे सलमान खान द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । जाहिरतौर पर, अक्षय कुमार, जिसने उड़ता पंजाब देखी और उसमें दिलजीत के अभिनय ने अक्षय का दिल जीत लिया, ने दिलजीत को अपनी फ़िल्म में अपने साथ लेने का फ़ैसला किया । आपको बता दें कि यह वही फ़िल्म है जिसे सलमान खान और करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस करेंगे । हालांकि फ़िल्म की कहानी को गुप्त रखा गया है लेकिन हमने सुना है कि दिलजीत, जो इस फ़िल्म में अक्षय के साथ काम करने के लिए बेकरार हैं, का फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण रोल होगा ।

फ़िल्म की बात करें तो, इस फ़िल्म के लिए बॉलीवुड की तीन बड़ी हस्तियां एक साथ आएंगी और वो हैं अक्षय कुमार, सलमान खान और करण जौहर और इस प्रोजेक्ट की कमान संभालेंगे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पंजाबी फिल्म निर्देशक अनुराग सिंह । खबरों का बाजार गर्म है कि यह फ़िल्म सारागढ़ी की लड़ाई की कहानी पर आधारित है ।

Related Articles

Recent Articles