प्रियंका चोपड़ा की गुस्ताखियां से बाहर हुए इरफ़ान खान ?

Jun 23, 2017 - 07:59 hrs IST

भले ही प्रियंका चोपड़ा अपने अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट को लेकर कितनी ही व्यस्त क्यों न हो, लेकिन उनकी आगामी बॉलीवुड फ़िल्मों को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं । और उन्हीं कयासों में से एक खबर ये है कि प्रियंका चोपड़ा एक बार फ़िर अपने पसंदीदा फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ उनकी आगामी फ़िल्म गुस्ताखियां में साथ काम करने जा रही हैं ।

हाल ही में, ये अटकलें लगाई गई थी इरफ़ान खान इस फ़िल्म का हिस्सा थे । यह फिल्म कवि साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की जर्नी को दर्शाती जिसमें इरफ़ान खान द्दारा साहिर का किरदार अदा किया जाना था । लेकिन हलिया खबरों के मुताबिक डेट इश्यू के चलते इरफ़ान खान ने इस फ़िल्म से किनारा कर लिया है यानि अब वो इस फ़िल्म से बाहर हो गए हैं । आपको बता दें कि, इससे पहले प्रियंका ने इरफ़ान खान के साथ फ़िल्म सात खून माफ़ में काम किया था, और इस फ़िल्म में प्रियंका इरफ़ान की पत्नी के किरदार में नजर आईं थी ।

अफ़वाहें तो ये भी थी कि इरफ़ान खान के इस प्रोजेक्ट से बाहर निकलने पर अभिषेक बच्चन को साहिर लुधयानवी के किरदार के लिए चुनने के लिए विचार किया जा रहा है ।

वहीं दूसरी तरफ़, हमने सुना है कि प्रियंका चोपड़ा ने भी अभी तक इस फ़िल्म के लिए कोई डेट नहीं चुनी है क्योंकि वह अपने अमेरिकी शो क्वांटिको सीरिज और हॉलीवुड फ़िल्म ए किड लाइक जेक के बीच काफ़ी व्यस्त हैं ।

इरफ़ान खान, फ़िलहाल न्यूयॉर्क में हॉलीवुड फ़िल्म पजल की शूटिंग कर रहे हैं । इस फ़िल्म में वह कैली मैकडोनाल्ड के अपोजिट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।

Related Articles

Recent Articles