रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण बनेंगी अजय देवगन की बहन ; लेडी कॉप बनकर करेंगी खतरनाक स्टंट्स

Aug 10, 2023 - 11:25 hrs IST

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन को लेकर बॉलीवुड हंगामा शुरूआत से ही एक्सक्लूसिव अपडेट देता आ रहा है । और हर बार की तरह इस बार भी हमारे पास अजय देवगन स्टारर सिंघम अगेन को लेकर एक्सक्लूसिव खबर है । अभी कुछ दिन पहले ही हमने बताया था कि विकी कौशल ने डेट इश्यू के चलते रोहित शेट्टी की फ़िल्म को छोड दिया है । और अब मेकर्स को उनकी जगह किसी नए एक्टर की तलाश है । और अब हमारे पास सिंघम अगेन में फ़िल्म की लीडिंग एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के किरदार को लेकर लेटेस्ट अपडेट मिली है ।

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण का किरदार

हमारे विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक, सिंघम अगेन में दीपिका बहुत ही महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगी । सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “दीपिका सिंघम अगेन के लिए बहुत उत्साहित हैं । वह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की पहली लेडी कॉप यानी महिला पुलिसकर्मी के रूप में नजर आएंगी । दीपिका ने एक्शन और रोमांच से पैक्ड इस फ़िल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है । दीपिका का किरदार एक लेडी सिंघम के रूप में है जो कि फिल्म में अजय देवगन की बहन के रूप में होने वाला है ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, रोहित के कॉप यूनिवर्स में लेडी कॉप उस सिंघम फ़ैमिली से है जो देश के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है । सूत्र ने इस बारें में बताया, “दीपिका का किरदार फ़िल्म में कैमियो की तरह नहीं बल्कि अच्छे से लिखा गया किरदार है । सिंघम अगेन में दीपिका का किरदार अच्छा-खासा बड़ा है और अपने इस रोल के लिए वह 35 से 40 दिनों तक शूटिंग करेंगी ।”

सिंघम अगेन में टाइगर श्रॉफ भी कैमियो करते नजर आएंगे । सिंघम के साथ, वह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में एंट्री करेंगे और इसके बाद संभावना है कि वह कोई सोलो कॉप फ़िल्म करे । सिंघम अगेन की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी और अगस्त 2024 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles