आखिर क्यों, दीपिका पादुकोण अपनी शादी का खुलासा करने में हिचकिचा रही है ?

Oct 3, 2018 - 10:15 hrs IST

यदि वास्तव में दीपिका पादुकोण की शादी होने जा रही है, और वह भी नवंबर में (अगर दोस्तों की बात पर विश्वास करें तो), तो फ़िर इस साल की दूसरी सबसे बड़ी सेलिब्रिटी की शादी, या सबसे बड़ी शादी को इतना बुरी तरह से क्यो छुपाया जा रहा है । बड़ी सेलिब्रिटी शादी इसलिए क्योंकि, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से कहीं ज्यादा फ़ैन फ़ोलोइंग है ।

रणवीर सिंह शादी के लिए दीपिका पादुकोण की हां के इंतजार में हैं

लेकिन शादी चाहे बड़ी हो या छोटी, रणवीर और दीपिका अपनी शादी के बारें में जरा भी बात नहीं कर रहे है । रणवीर इसलिए छुपा रहे हैं क्योंकि दीपिका किसी को बताना नहीं चाहती है । और दीपिका ऐसा क्यों कर रही है, इस बारें में हम नहीं जानते हैं । आखिर क्यों, दीपिका अपने मैरिज प्लान्स का खुलासा करने में हिचकिचा रही है ? मैरिज प्लान तो दूर की बात, दीपिका ने तो अभी तक अपनी रिलेशनशिप के बारें में खुलकर नहीं कबूला है ।

क्या वह एक साथ दो-दो रहस्योद्घाटन की योजना तो नहीं बना रही है, जहां वह अपने प्यार को भी कबूलें और उसके साथ ही अपनी शादी की योजनाओं के बारें में भी खुलासा करें ? जहां तक उनकी शादी के बारें में बात करें तो, यकीनन उनकी शादी से बेहतर कोई और नहीं हो सकती है । हालांकि, रणवीर अपनी रिलेशनशिप को लेकर बिना शर्त के कमिटेड है ।

जाहिर है रणवीर ने अपनी लेडीलव को इस बात की पूर्ण स्वतन्त्रता दी है कि, कब वो शादी करना चाहती हैं, कैसे शादी के बाद भी अपने फ़िल्मी करियर को चालू रखना चाहती है, कब अपनी फ़ैमिली शुरू करना चाहती है और कई सारे ऐसे पहलू हैं जिन पर दीपिका को फ़ैसला लेने का पूरा हक है । दीपिका के हर फ़ैसले के साथ हैं रणवीर ।

रणवीर सिर्फ़ दीपिका को ही अपनी पत्नी बनाना चाहते हैं

इस जोड़े के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि, ''यह पूरी तरह से वैसा ही है, कि तुम दिन को अगर रात कहो, तो रात कहेंगे । आपको इस मनोरंजन जगत में रणवीर जैसा कमिटेड/प्रतिबद्ध बॉयफ़्रेंड ढूंढने से भी नहीं मिलेगा । रणवीर का बस चले तो वो अभी दीपिका से शादी रचा ले बिना एक पल गवाएं । वह सिर्फ़ और सिर्फ़ दीपिका को अपनी पत्नी बनाना चाहते है और उनके साथ अपनी फ़ैमिली को शुरू करना चाहते हैं जैसे ही दीपिका तैयार हो जाएं ।”

और सबसे बड़ी बात ये है कि दोनों के परिवार भी इस शादी के पूरी तरह से पक्ष में है । इतना ही नहीं दीपिका और रणवीर की मां ने तो महीनो पहले शादी की शॉपिंग भी शुरू कर दी है ।

तो फ़िर दीपिका को ऐसी कौनसी बात उनकी रिलेशनशिप को स्वीकारने से रोक रही है ?

ऐसा नहीं है कि दीपिका को अपने बारें में कोई भी स्पष्टीकरण देने की जरूरत है । लेकिन जब आप खुद एक सेलिब्रिटी हो और किसी दूसरे सेलिब्रिटी के साथ लगातार पब्लिक प्लेस पर नजर आते हो, तो आपको इस बारें में स्पष्टीकरण देने की जरूरत है ।

कुछ लोगों का मानना है कि उनकी शादी काफ़ी निजी तौर पर उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच संपन्न होगी । फ़िल्म इंडस्ट्री से इस शादी में शामिल होने वाले सदस्य में आप देखेंगे- करण जौहर, रोहित शेट्टी, संजय लीला भंसाली, अर्जुन कपूर और निंसंदेह रणबीर कपूर । यहां मैंने बॉलीवुड की किसी भी महिला कलाकार का नाम नहीं लिया है क्योंकि बॉलीवुड में दीपिका की कोई भी महिला दोस्त नहीं है और रणवीर अपनी किसी भी पूर्व प्रेमिका को अपनी शादी में बुलाने की हिम्मत नहीं करेंगे ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण 12 नवंबर को कर रहे हैं सीक्रेट शादी, ये है उनकी शादी की एक्सक्लूसिव डिटेल !

सिवाय एक के । वह शादी में शामिल होंगी या नहीं यह पूरी तरह से मिस्टर कोहली पर निर्भर करेगा ।

Related Articles

Recent Articles