पद्मावत के जौहर सीन के लिए दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली से मांगी ये अनमोल चीज

Mar 22, 2018 - 13:30 hrs IST

बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पद्मावत में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए चौतरफ़ा तारीफ़ें बटोर रही है । पद्मावत की सफ़लता का श्रेय निंसंदेह दीपिका की काबिलेतारीफ़ परफ़ोरमेंस को मुख्य रूप से जाता है । इसी के साथ पद्मावत दीपिका पादुकोण के दिल भी काफ़ी करीब है । महत्वाकांक्षी ऐतिहासिक फ़िल्म पद्मावत दीपिकी की संजय लीला भंसाली के साथ तीसरी फ़िल्म है । इस फ़िल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया है जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है । फ़िल्म को दर्शकों केसाथ-साथ समीक्षकों द्दारा खूब सराहा गया है ।

पद्मावत का जौहर सीन फ़िल्म का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा था और साथ ही दीपिका के लिए काफ़ी मुश्किल भरा भी था । हाल ही में दीपिका निर्देशक संजय लीला भंसाली के पास पहुंची और उनसे वो उस ड्रेस को मांगा जो उन्होंने जौहर सीन करते वक्त पहनी थी । क्योंकि दीपिका इसे अपने पास एक याद के तौर पर रखना चाहती है ।

दीपिका पादुकोण याद के तौर पर अपने पास रखना चाहती हैं जौहर वाली ड्रेस

दीपिका ने बताया कि, ''पद्मावत, अपने आप में पूरी तरह से, एक यात्रा रही है जिसकी याद उनके साथ हमेशा रहेगी । फिल्म में जौहर के दौरान का किरदार शूट करना बहुत मुश्किल था । इस सीन का उन पर गहरा असर पड़ा । इसलिए उन्होंने संजय लीला भंसाली से फिल्म के क्लाइमेक्स सीन के दौरान जौहर करते समय जो कॉस्ट्यूम पहनी थी उसे याद के तौर पर अपने पास रखने की गुजारिश की ।"

यह भी पढ़ें : वो 5 कारण जिनकी वजह से दीपिक पादुकोण 200 करोड़ क्लब की 'क्वीन' बन गई हैं

आपको बता दें की पद्मावत दीपिका की 7वीं फ़िल्म है, जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई है । और इसी के साथ दीपिका ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री लेकर हैट्रिक लगाई है । दीपिका ऐसी पहली अभिनेत्री बन गई है जिसकी फ़िल्म ने 300 करोड़ की कमाई की है ।

Related Articles

Recent Articles