सलमान खान के बिग बॉस में जाएंगे चित्तोड़ के राजा 'महारावल रतन सिंह' और 'रानी पद्मिनी'

Nov 16, 2017 - 07:34 hrs IST

प्रशंसक दीपिका पादुकोण और सलमान खान की कैमिस्ट्री को एक बार छोटे पर्दे पर देखेंगे क्योंकी दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फ़िल्म पद्मावती, को प्रमोट करने के लिए सलमान खान के शो में आने के लिए तैयार है । अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका कई जगह नजर आ चुकी हैं लेकिन इस बार उनका साथ देंगे शाहिद कपूर ।

हालांकि, रणवीर सिंह और दीपिका पदुकोण के प्रशंसकों को निराश होगी क्योंकि ये दोनों एक साथ फ़िल्म के प्रमोशान का हिस्सा नहीं होंगे । हमने सुना है कि फ़िल्ममेकर की ले्टेस्ट प्रमोशनल रणनीति ये है कि रणवीर सिंह को अलग से फ़िल्म का प्रमोशन कराया जाए और दीपिका और शाहिद को एक साथ । और ये फ़ैसला फ़िल्म की कहानी को देखते हुए लिया गया है जिसमें दीपिका पादु्कोण और शाहिद कपूर विवाहित राजपूत जोड़े रानी पद्मिनी और महा रवल रतन सिंह का किरदार अदा कर रहे है । वहीं दूसरी तरफ़, रणवीर सिंह खलनायक बने हैं और एक क्रूर मुगल शासक सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभा रहे है ।

सलमान खान के रिएल्टी शो बिग बॉस में प्रमोशन की बात करें तो, हमने सुना है कि दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर प्रतियोगियों से मिलने बिग बॉस के घर में जाएंगे । कथित तौर पर, मशहूर सेलिब्रिटी के भव्य स्वागत योजना के एक हिस्से के रूप में, बिग बॉस के घर को महल की तरह सजाया जाएगा और इसे शाही दरबार कहा जाएगा । इसके अलावा दीपिका और शाहिद प्रतियोगियों के साथ बातचीत करते हुए भी नजर आएंगे । इसके अलावा, हमने यह भी सुना है कि स्टेज पर भी कुछ फ़न एक्टिविटी की योजना बनाई जा रही है क्योंकि वीकेंड पर सलमान खान परफ़ेक्ट होस्ट के रूप में नजर आते है ।

यह एपिसोड शनिवार, 18 नवंबर को शूट किया जाएगा और अगले दिन यानि रविवार, 19 नवंबर के दिन प्रसारित होगा ।

इसके अलावा, अन्य प्रमोशनल एक्टिविटी भी रणवीर सिंह, जो हालांकि बिग बॉस में प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा नहीं होंगे, के साथ प्लान की जा रही है । रणवीर सिंह रिएल्टी शो, डांस चैम्पियसं शो में पद्मावती को प्रमोट करते हुए नजर आएंगे ।

संजय लीला भंसली द्दारा निर्देशित पद्मावती 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles