दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शेयर की प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज ! सितंबर 2024 में बनेंगे मम्मी-पापा

Feb 29, 2024 - 10:30 hrs IST

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने फ़ाइनली अपनी प्रेग्नेंसी को ऑफ़िशियली अनाउंस कर दिया है । दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं । बता दें कि, पिछले काफ़ी दिनों ने दीपिका के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा रहे थे । इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण ने सभी के साथ इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए अपना डिलिवरी मंथ भी बता दिया है जो कि, सितंबर 2024 है ।

दीपिका पादुकोण बनने वाली हैं मां

पेरेंटहुड की तैयारी कर रहे रणवीर सिंह और दीपिका ने सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए लिखा, “सितंबर 2024” । इसी के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें में बच्चों के कपड़े, खिलौने और जूते बने हुए हैं और इसी पर लिखा है सितंबर 2024 ।

दीपिका की इसी पोस्ट पर अनिल कपूर, आलिया भट्‌ट, वरुण धवन, मृणाल ठाकुर और मनीष मल्होत्रा जैसे कई सेलेब्स ने कमेंट कर कपल को बधाई दी है ।

हाल ही में ब्रिटिश फिल्म अवॉर्ड BAFTA के दौरान दीपिका प्रेजेंटर के तौर पर पहुंची थीं । वहां वे अपना पेट छिपाती नजर आई थीं। इसके बाद एक करीबी ने बताया था कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं । वहीं कुछ महीने पहले ही दीपिका ने सिंगापुर वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में जल्द फैमिली स्टार्ट करने की इच्छा जाहिर की थी । उनसे पूछा गया था कि उनका मां बनने का कोई प्लान है। इस पर दीपिका ने कहा था, “बिल्कुल, मुझे और रणवीर को बच्चे बहुत पसंद हैं। हम दोनों उस दिन का इंतजार कर रहे हैं, जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे ।”

गौरतलब है कि, दीपिका और रणवीर साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे । 5 सालों के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी रचाई थी ।

Related Articles

Recent Articles