Jabariya Jodi: कन्फ़र्म हुआ, परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म अब नहीं टकराएगी ॠतिक रोशन की सुपर 30 से, रिलीज डेट में हुआ बदलाव

Jun 3, 2019 - 11:39 hrs IST

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी एक बार फ़िर सिल्वरस्क्रीन पर धमाल मचाने आ रही है फ़िल्म जबरिया जोड़ी के साथ । हंसी तो फ़ंसी में अपनी शानदार और कैमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीतने वाली जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक बार फ़िर इस फ़िल्म में साथ नजर आएगी । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, जहां पहले यह फ़िल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी वहीं अब इसकी रिलीज डेट में बड़ा बदलाव किया गया है । और अब यह कन्फ़र्म हो चुका है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म जबरिया जोड़ी 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जबरिया जोड़ी 2 अगस्त को होगी रिलीज

निर्देशक प्रशांत सिंह की फ़िल्म जबरिया जोड़ी को एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर सिंह द्दारा प्रोड्यूस किया गया है । पहले इस फ़िल्म की रिलीज डेट 12जुलाई तय की गई थी और इस डेट पर यह फ़िल्म ॠतिक रोशन की सुपर 30 से टकरा रही थी । लेकिन अब मेकर्स ने अपनी फ़िल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है इस तरह से इसका किसी भी बड़ी फ़िल्म से कोई टकराव नहीं होगा ।

यह भी पढ़ें : जबरिया जोड़ी में जावेद जाफरी बनेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता

जबरिया जोड़ी की बात करें तो यह फ़िल्म पकड़वा विवाह पर आधारित होगी । जिसमें सिद्धार्थ एक बिहारी ठग के रूप में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सिद्धार्थ और परिणीति लीड रोल में दिखाई देंगे वहीं अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा, नीरज सूद, गोपाल दत्त, जावेद जाफरी और चंदन सान्याल भी खास रोल में दिखाई देंगे ।

Related Articles

Recent Articles