CONFIRMED : रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की सुपरहीरो लवस्टोरी ब्रह्मास्त्र 2019 क्रिसमस में होगी रिलीज

Nov 13, 2018 - 11:11 hrs IST

करण जौहर की महत्वाकांक्षी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र कई कारणों से चर्चा में बनी हुई है । इसका सबसे पहला कारण तो ये है कि इसमें असल जिंदगी का प्रेमी जोड़ा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नजर आएंगे । और दूसरा कारण ये है कि अयान मुखर्जी इसमें अपने तरीके से सुपरहीरो लव स्टोरी को दर्शाएंगे । दर्शकों को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है । लेकिन अब करण ने इस फ़िल्म के लिए दर्शकों के इंतजार को और लंबा कर दिया है और आज सोशल मीडिया पर फ़िल्म की फ़ाइनल रिलीज डेट का ऐलान किया है । करण ने ट्वीट कर बताया कि, उनकी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र अब साल 2019 क्रिसमस के दौरान रिलीज होगी । “#BRAHMASTRA #christmas2019.”

करण जौहर ने ब्रह्मस्त्र की रिलीज डेट का ऐलान किया

बता दें कि ब्रह्मास्त्र पहले अगस्त 2019 में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब फिल्म अगले साल क्रिसमस में शिफ्ट हुई है । लेकिन भारी वीएफ़एक्स के चलते फ़िल्म अपनी तय रिलीज डेट तक पूरी नहीं हो पाएगी ।

ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने पहले ही इस बात का खुलासा कर दिया था कि उनकी ये फ़िल्म एक सीरिज की तरह दो भागों में आएगी । और इसका पहला भाग 2019 क्रिसमस के दौरान रिलीज किया जाएगा । फिल्म का अधिकतर हिस्सा बुल्गारिया में शूट किया गया है । यह पहली बार है, जब किसी फिल्म में रणबीर और अमिताभ बच्चन एक साथ किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं । रणबीर और आलिया के अलावा इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : रिश्ता पक्का – 'मम्मी-पापा' नीतू कपूर, ॠषि कपूर को रणबीर कपूर के लिए पसंद है आलिया भट्ट

ब्रह्मास्त्र के अलावा रणबीर शमशेरा और अजय देवगन के साथ लव रंजन द्दारा निर्देशित फ़िल्म में नजर आएंगे ।

Related Articles

Recent Articles