CONFIRMED: गंभीर-गहन भूमिका निभाने के बाद अब ॠतिक रोशन करेंगे मसाला फ़िल्म, साजिद नाडियाडवाला से मिलाया हाथ

Oct 20, 2018 - 11:10 hrs IST

ॠतिक रोशन जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की अगली फ़िल्म, जिसे रोहित धवन निर्देशित करेंगे, में आने की तैयारी कर रहे हैं । हमने आपको इस बारें में सबसे पहले खबर दी थी कि, ॠतिक रोशन और साजिद इस फ़िल्म के बारें में काफ़ी लंबे समय से बात कर रहे थे और साजिद ने इस फ़िल्म के लिए पहले ही ॠतिक को फ़ाइनल कर लिया था । इस प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्र ने बताया है कि, ऋतिक को एक विराम लेने की ज़रूरत थी, क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फ़िल्म सुपर 30 में एक गहन भूमिका निभाई है, इसके बाद वह कुछ हल्की-फ़ुल्की, मनोरंजक मसाला फ़िल्म में काम करना चाहते थे । इसलिए अब ऐसा लगता है कि ॠतिक रोशन और रोहित धवन इस बार एक मसाला-कमर्शियल फ़िल्म के साथ दर्शकों का दिल लुभाएंगे । दोनों की जोड़ी ने पिछली बार काबिल जैसी गंभीर-एक्शन फ़िल्म दी थी ।

ॠतिक रोशन ने खुलकर विकास बहल का विरोध किया

बता दें कि ॠतिक की आगामी बायोपिक फ़िल्म सुपर 30, पहले ही कई तरह के विवादों में फ़ंस गई है । इस फ़िल्म के निर्देशक विकास बहल, जिन पर यौन शोषण का आरोप लगा है, को फ़िल्म के क्रेडिट में कोई जगह नहीं देने की बात सुनने में आई है ।

इसके अलावा ॠतिक ने भी खुलकर यौन शोषण का विरोध किया और कहा कि, “मेरे लिए ऐसे किसी भी व्यक्ति के साथ काम करना असंभव है यदि वह इस तरह के गंभीर दुर्व्यवहार का दोषी है । मैं देश से दूर हूँ और केवल छिटपुट जानकारी जानता हूँ । मैंने सुपर 30 के निर्माता से स्पष्ट तथ्य इकठ्ठा करने और आवश्यकता होने पर कठोर स्टैंड लेने का अनुरोध किया है । यह मामला दबा देने वाला नहीं है । सभी सिद्ध अपराधियों को दंडित किया जाना चाहिए और सभी शोषित लोगों को अधिकार दिया जाना चाहिए और बोलने की ताकत दी जानी चाहिए ।"

यह भी पढ़ें : WHOA! ॠतिक रोशन रोमांटिक अंदाज में, तो टाइगर श्रॉफ़ एक्शन के साथ शुरू करेंगे यशराज फ़िल्म्स की शूटिंग

गौरतलब है कि ॠतिक की आगामी फ़िल्म यशराज फ़िल्म्स की एक एक्शन-डांस फ़िल्म है जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ़ और वाणी कपूर भी नजर आएंगी ।

Related Articles

Recent Articles