CONFIRMED: करण जौहर की पहली एरियल एक्शन ड्रामा योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी और राशि खन्ना को मिला खास रोल

Dec 18, 2021 - 13:15 hrs IST

फिल्म शेरशाह में अपने जबरदस्त एक्शन और अभिनय से सबको चौंकाने के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी योद्धा में एक बार फ़िर एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं ॥ सिद्धार्थ मल्होत्र की योद्धा एक एरियल एक्शन ड्रामा है । और अब मेकर्स ने फ़िल्म की दो लीड एक्ट्रेस भी फ़ाइनल कर ली हैं ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ योद्धा में दिशा पाटनी और राशि खन्ना

सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित योद्धा में सिद्धार्थ के साथ दिशा पाटनी और राशि खन्ना लीड रोल में नजर आएंगी । करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसकी आधिकारिक घोषणा करते हुए कहा है कि, “आइए, योद्धा की अभूतपूर्व और अपेक्षित रूप से प्रतिभाशाली महिला नायिकाओं से मिलिए ! निडर, सुंदर और सबसे मोहक दिशा पाटनी, साथ ही अपनी मासूमियत और चमक को किरदार में लाने वाली राशि खन्ना इन दोनों का परिवार में स्वागत है ।”

सिद्धार्थ, दिशा पटानी और राशि खन्ना अभिनीत, धर्मा प्रोडक्शंस निर्मित , सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित फिल्म योद्धा 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Recent Articles