रणवीर सिंह और आदित्य धर की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म में आई रुकावट ; हाई-बजट के कारण फ़िल्म के स्केल में होगी कांट-छांट

Apr 15, 2024 - 11:25 hrs IST

रणवीर सिंह और आदित्य धर पहली बार एक्शन फ़िल्म के लिए पहली बार साथ आ रहे हैं । डायरेक्टर आदित्य धर 2024 की गर्मियों में फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । आदित्य धर ने फ़िल्म के लिए रेकी भी शुरू कर दी है । लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा को इस एक्शन थ्रिलर के बारें में पता चला है कि, मेकर्स को फ़िल्म के बिग बजट के कारण इसे शुरू करने में देरी हो रही है ।

रणवीर सिंह और आदित्य धर की एक्शन फ़िल्म

एक सूत्र ने गुमनाम रूप से बॉलीवुड हंगामा को बताया, “रणवीर सिंह और आदित्य धर अपने पहले सहयोग को बहुत खास बनाने के लिए बहुत उत्सुक हैं । वे फिल्म को राजनीति और गैंगवार की पृष्ठभूमि पर सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर की तरह पेश करना चाहते हैं । इसे बनाने की दृष्टि इसके लिए बड़े बजट की आवश्यकता होती है और वे अपने स्टूडियो पार्टनर के साथ अपने दृष्टिकोण को संरेखित करने में सक्षम नहीं होते हैं।”

सूत्र ने आगे बताया कि आदित्य धर अब स्क्रिप्ट पर दोबारा काम करने और इसे एक विशेष बजट संरचना में लाने के लिए कुछ एक्शन दृश्यों को छोटा करने में बिजी हो गए हैं । “बाजार आकर्षक नहीं है क्योंकि पिछले 2 वर्षों में डिजिटल स्ट्रीमिंग बाजार में गिरावट आई है। फिल्मों को डिजिटल अधिकारों का अपेक्षित मूल्य नहीं मिलने के कारण, स्टूडियो ने कई निर्देशकों से अपने बजट पर फिर से काम करने के लिए कहा है । आदित्य धर अब इस पर काम कर रहे हैं और एक सही बजट में फ़िल्म को तैयार करने की तैयारी कर रहे हैं ।” सूत्र ने हमें आगे बताया ।

फिल्म पर अभी कम से कम 3 से 4 महीने की देरी है और शूटिंग की नई टाइमलाइन जल्द ही तय की जाएगी ।

Related Articles

Recent Articles