अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर बेल बॉटम नहीं है किसी की कॉपी, बल्कि सत्य घटनाओं से इंस्पायर है !

Nov 11, 2019 - 12:09 hrs IST

बॉक्सऑफ़िस पर बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देने वाले अक्षय कुमार ने अब अपनी एक और एक्शन फ़िल्म का ऐलान कर दिया है । बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले बताया था कि अक्षय कुमार एक बार फ़िर निर्माता निखिल आडवाणी और वाशु भगनानी के साथ एक एक्शन फ़िल्म करने जा रहे है । और अब खुद अक्षय कुमार ने अपनी इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल ऐलान कर दिया है । अक्षय की इस फ़िल्म का नाम है बेल बॉटम जिसे रंजीत तिवारी द्दारा डायरेक्ट किया जाएगा ।

अक्षय कुमार की अगली एक्शन फ़िल्म बेल बॉटम

अक्षय ने ट्विटर पर अपनी आगामी एक्शन फ़िल्म बेल बॉटम का फ़र्स्ट लुक शेयर किया । अक्षय द्वारा शेयर किए गए फ़र्स्ट लुक में वे रेट्रो लुक कार पर बैठे हुए नजर आ रहे है । अक्षय ने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा, ''80 के दशक में जाने के लिए तैयार हो जाएं । रोलर कोस्टर स्पाए राइड, फिल्म 22 जनवरी, 2021 को रिलीज की जाएगी ।''

खबरों के मुताबिक, फ़िलहाल फ़िल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है और फिल्म की शूटिंग 2020 के मध्य तक शुरू होने की उम्मीद है । यह फ़िल्म असल जिंदगी की घटनाओं पर बेस्ड है । और इसे बड़े पैमाने पर लंदन में शूट किया जाएगा । बेल बॉटम में अक्षय के अपोजिट एक्ट्रेस की तलाश अभी जारी है ।

बेल बॉटम को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा अडवाणी, मधु भोजवाणी और निखिल अडवाणी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा ।

Related Articles

Recent Articles