BREAKING: रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण 12 नवंबर को कर रहे हैं सीक्रेट शादी, ये है उनकी शादी की एक्सक्लूसिव डिटेल !

Sep 12, 2018 - 08:01 hrs IST

बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भले ही अपनी रिलेशनशिप को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया हो लेकिन उनका प्यार किसी से भी छुपा नहीं । और अब बॉलीवुड महकमो में यह खबर जोरों पर है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है । भले ही रणवीर और दीपिका ने इस खबर पर कोई टिप्पणी नहीं की लेकिन यह सच है कि एक साथ कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाली ये जोड़ी जल्द ही शादी रचाने वाली है । काफ़ी लंबे इंतजार के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने रिश्ते को नाम देने जा रहे हैं । हमारे पास इस हाई-प्रोफ़ाइल शादी की एकदम एक्सक्लूसिव जानकारी हाथ लगी है ।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी में फ़ोन नहीं ले जा पाएंगे मेहमान

हमारे विश्वसनीय सूत्रों से हमें पता चला है कि रणवीर और दीपिका 12 नवम्बर को इटली में शादी रचाएंगे । बॉलीवुड की जोड़ी दीपवीर की शादी इटली के लेक कोमो, लोम्बार्डी में संपन्न होगी । बता दें कि, लेक कोमो इटली की तीसरी सबसे बड़ी और बहुत खूबसूरत लेक है । ये लेक ऐलप्स की पहाड़ियों की तलहटी पर है । यह खूबसूरत जगह एकदम प्राइवेट प्रोपर्टी है और समंदर के बीचों बीच है । लेक कोमो को इटली का एक फेमस टूरिस्ट डेस्टिनेशन भी माना जाता है । यह रोमन काल से ही अमीर लोगों के बीच हॉलिडे डेस्टिनेशन के रूप में मशहूर रहा है। दीपवीर की शादी से जुड़ी सभी रस्मों को यहां निभाया जाएगा ।

रणवीर और दीपिका 12 नवंबर को लेंगे सात फ़ेरे

रणवीर और दीपिका 12 नवंबर को यहीं सात फ़ेरे लेंगे । उनकी शादी का निमंत्रण पत्र खास तरह से बनवाया जाएगा । इस हाई प्रोफ़ाइल शादी में चुनिंदा मेहमान ही शामिल होंगे । सुरक्षा के लिहाज से चयनित मेहमानों को क्या करना है और क्या नहीं करना है, की एक सूची ईमेल कर दी जाएगी । वैसे यह कहना गलत नहीं होगा कि दीपवीर की शादी ने विराट-अनुष्का की शादी, जो इटली के टस्कनी में आयोजित हुई थी, की याद दिला दी ।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के लवबर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का सीक्रेट लव अब सीक्रेट नहीं रहा

इस शादी की खास बात ये रहेगी कि इसमें मेहमानों को शादी के वेन्‍यू में उनके मोबाइल फ़ोन लाने की अनुमति नहीं दी जाएगी । क्योंकि रणवीर और दीपिका दोनों ही नहीं चाहते कि उनकी शादी के कोई भी फ़ोटो या वीडियो बिना उनकी जानकारी के सोशल मीडिया पर लीक हो । मेहमानो को शादी में शामिल होने के लिए कई दिशा-निर्देशों का पालन करना होगा । ये हाई प्रोफ़ाइल शादी काफ़ी निजी तौर पर संपन्न होगी ।

रणवीर और दीपिका की शादी से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए जुड़े रहें बॉलीवुड हंगामा हिंदी से ।

Related Articles

Recent Articles