BREAKING! लव रंजन की अगली फ़िल्म में दिखेगी रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ़्रेश जोड़ी

Dec 20, 2019 - 12:08 hrs IST

रणबीर कपूर और अजय देवगन के साथ जहां लव रंजन की तय फ़िल्म अभी शुरू भी नहीं हुई कि उन्होंने रणबीर कपूर के साथ एक और फ़िल्म अनाउंस कर दी । प्यार का पंचनामा और सोनू की टीटू की स्वीटी के निर्माता लव रंजन ने हाल ही में रणबीर कपूर के लीड रोल वाली फ़िल्म की घोषणा की है । इस फ़िल्म में रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में दिखाई देंगी । लव रंजन की इस फ़िल्म के साथ दर्शकों को रणबीर और श्रद्धा की एक फ़्रेश जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी ।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की बनी जोड़ी

रणबीर और श्रद्धा की इस फ़िल्म को लव रंजन द्वारा निर्देशित और लव रंजन व अंकुर गर्ग द्वारा अपने ही बैनर लव फिल्म्स के तहत निर्मित किया जाएगा । यह फ़िल्म 26 मार्च 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी । फ़िलहाल मेकर्स ने फ़िल्म के प्लॉट और शैली का खुलासा नहीं किया है । फिल्म के बारे में बात करते हुए, अंकुर कहते हैं, "हम रणबीर और श्रद्धा की नई व ताजा जोड़ी के साथ लव रंजन की फिल्म पेश करने के लिए उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि जब दर्शक यह फ़िल्म देखेंगे तो उन्हें भी ऐसा ही महसूस होगा ।"

लव फिल्म्स ने कई हिट फ़िल्में दी हैं

लव फिल्म्स ने इससे पहले सोनू के टीटू की स्वीटी और दे दे प्यार दे जैसी हिट फिल्में दी हैं । रणबीर और श्रद्धा की इस फ़िल्म के साथ लव 2018 में सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता के बाद एक बार फिर निर्देशक की कमान संभालने के लिए तैयार है । इसके अलावा, प्रोडक्शन हाउस 2020 में जय मम्मी दी, छलांग और मलंग रिलीज़ करने के लिए तैयार है ।

रणबीर की अगली रिलीज फ़िल्म होगी ब्रह्मास्त्र

वैसे संजू के बाद रणबीर की अभी तक कोई फ़िल्म रिलीज नहीं हुई है । रणबीर की अगली रिलीज होने वाली फ़िल्म ब्रह्मास्त्र होगी । जो कि अगले साल 2020 में गर्मियों के सीजन के दौरान रिलीज होगी । इस फ़िल्म में वह आलिया भट्ट के साथ लीड रोल में नजर आएंगे । इसके बाद रणबीर संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ यशराज की फ़िल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू करेंगे ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: रणबीर कपूर और टाइगर श्रॉफ के साथ यशराज प्रोडक्शन लाएगा बड़े बजट की एक्शन फ़िल्म ?

वहीं श्रद्धा की बात करें तो, जल्द ही उनकी डांस बेस्ड फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3डी सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी । इसके बाद वह टाइगर श्रॉफ़ के साथ बागी 3 में भी लीड रोल में दिखाई देंग़ी ।

Related Articles

Recent Articles