संजय लीला भंसाली ने प्रियंका चोपड़ा की जगह ऐश्वर्या राय बच्चन को दी

Sep 6, 2017 - 06:01 hrs IST

कवि साहिर लुधियानवी और लेखिका अमृता प्रीतम के बीच के प्यार के बंधन को दर्शाती फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली की आगामी बायोपिक फ़िल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा ने बाहर निकलने का फ़ैसला किया है । और इस तरह से इस फ़िल्म की कास्टिंग में अब बड़ा फ़ेरबदल किया है ।

समय बर्बाद न करते हुए, भंसाली एक बार फ़िर अपनी सबसे पसंदीदा अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को इस फ़िल्म में, साहिर लुधियानवी बने अभिषेक बच्चन के अपोजिट लेखिका अमृता प्रीतम के किरदार के लिए चुना है । साहिर-अमृता की बायोपिक को नवोदित फ़िल्ममेकर जसमीत रीन द्दारा निर्देशित की जाएगी । और यह फ़िल्म अगले साथ शुरू होगी ।

यह 9वीं फ़िल्म होगी जिसमें ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी एक साथ नजर आएगी । इससे पहले दोनों साल 2003 में रोहन सिप्पी की फ़िल्म कुछ न कहो में नजर आए थे । असल जिंदगी की इस जोड़ी को हमने साल 2010 में मनि रत्नम की सुपरहिट फ़िल्म गुरु में देखा जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था ।

भंसाली ने ऐश्वर्या राय के साथ हम दिल चुके सनम, देवदास, और गुजारिश जैसी बेहतरीन फ़िल्में बनाई । आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय, भंसाली की फ़िल्म राम लीला में एक आइटम सॉंग करने वाली थी लेकिन फ़िर ऐश ने ऐसा नहीं हो सका, क्योंकि गाने के बोल असल में सलमान खान की फ़िल्म दबंग की सिगनेचर लाइन 'थप्पड़ से नहीं प्यार से डर लगता है' पर थे ।

इसके बाद प्रियंका चोपड़ा को इस गाने के लिए चुना गया, और अब इस फ़िल्म में प्रियंका की जगह ऐश्वर्या राय को चुना गया है ।

Related Articles

Recent Articles