BREAKING: यौन अपराधों से घिरे सुपर 30 के निर्देशक विकास बहल पर फ़ूटा ऋतिक रोशन का गुस्सा

Oct 8, 2018 - 13:41 hrs IST

सुपरस्टार ऋतिक रोशन, जो इन दिनों इटली में वाईआरएफ की अगली शीर्षकहीन फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त है, वो सुपर 30 के निर्देशक विकास बहल से जुड़ी यौन उत्पीड़न विवाद पर खुल कर बात करते हुए नज़र आये । ॠतिक रोशन ने खुलकर इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा है और अपराधी को सजा देने पर जोर दिया है ।

सभी सिद्ध अपराधियों को सजा मिलनी चाहिए: ऋतिक रोशन

हाल ही में इस विवाद ने तब तूल पकड़ लिया जब पीड़िता ने इस मामले से जुड़ी हर जानकारी पर खुलकर बात की । जब यह घटना घटी उस वक़्त ऋतिक रोशन इटली में अपनी अगली फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे, इसके बावजूद अभिनेता ने इस मामले पर तुरंत अपना पक्ष रखा है ।

अभिनेता ने सुपर 30 के निर्माता से जुड़े इन तथ्यों की जांच करने और आवश्यकता होने पर निर्देशक के खिलाफ कठोर स्टैंड लेने का अनुरोध किया है । उन्होंने यह भी साझा किया है कि जिन लोगों का शोषण किया गया है उन्हें अधिकार दिया जाना चाहिए और खुलकर आगे आ कर बात करनी चाहिए ।

यह भी पढ़ें : विकास बहल के रूप में बॉलीवुड को मिला यौन शोषण आरोपी हार्वे वेनस्टेन, अब ॠतिक रोशन क्या करेंगे ?

इस विषय पर बात करते हुए ऋतिक ने सोशल मीडिया पर लिखा,"मेरे लिए ऐसे किसी भी व्यक्ति के साथ काम करना असंभव है यदि वह इस तरह के गंभीर दुर्व्यवहार का दोषी है । मैं देश से दूर हूँ और केवल छिटपुट जानकारी जानता हूँ । मैंने सुपर 30 के निर्माता से स्पष्ट तथ्य इकठ्ठा करने और आवश्यकता होने पर कठोर स्टैंड लेने का अनुरोध किया है । यह मामला दबा देने वाला नहीं है । सभी सिद्ध अपराधियों को दंडित किया जाना चाहिए और सभी शोषित लोगों को अधिकार दिया जाना चाहिए और बोलने की ताकत दी जानी चाहिए ।"

Related Articles

Recent Articles