सोनू सूद के खिलाफ़ BMC ने पुलिस में कराई शिकायत दर्ज, बिना अनुमति के रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने का लगाया आरोप

Jan 7, 2021 - 15:35 hrs IST

कोरोना संकटकाल में जरूरतमंदों की लगातार मदद करने वाले सोनू सूद के खिलाफ़ बीएमसी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है । बीएमसी ने आरोप लगाया कि सोनू सूद ने बिना अनुमति के मुंबई के जुहू स्थित 6 मंजिल रिहायशी इमारत को कथित रूप से होटल में तब्दील किया है । बीएमसी ने पुलिस से कहा है कि सोनू सूद की इस गलती को संज्ञान में लें ।

सोनू सूद पर बीएमसी ने लगाया आरोप

हालांकि इस मामले में अभी सोनू के खिलाफ़ पुलिस ने कोई FIR दर्ज नहीं की है । बीएमसी ने इस मामले में जुहू पुलिस से 4 जनवरी को शिकायत की थी । इस कम्प्लेंट में बताया गया था कि सोनू ने शक्ति सागर बिल्डिंग जो कि एक रिहाइशी इमारत है, इसे बिना परमिशन लिए होटल में तब्दील कर लिया है। बीएमसी ने पुलिस से दरख्वास्त की है कि सोनू पर महाराष्ट्र रीजन ऐंड टाउन प्लानिंग (MRTP) ऐक्ट के तहत ऐक्शन लिया जाए ।

कहा जा रहा है कि बीएमसी ने अवैध निर्माण को लेकर इससे पहले सोनू को नोटिस जारी किया था । सोनू इस नोटिस के खिलाफ सिविल कोर्ट भी पहुंचे थे लेकिन उन्हें वहां से कोई राहत नहीं मिली थी ।

बहरहाल सोनू का इस मामल में कहना है कि उन्होंने यूजर चेंज की परमिशन बीएमसी से मांगी थी । वह महाराष्ट कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी (MCZMA) की तरफ स क्लीयरेंस मिलने का इंतजार कर रहे हैं । कोविड-19 की वजह से कोस्टल जोन अथॉरिटी की तरफ से परमिशन नहीं मिल सकी है । सोनू ने किसी भी तरह की अनियमितता की बात से इनकार किया ।

Related Articles

Recent Articles