'बिपाशा बसु' को खाना है तो कोलकाता जाइए…

Nov 28, 2016 - 11:52 hrs IST

बंगाली संस्कृति की सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है बंगाली मिठाई । बंगाली रसगुल्ला से सोंदेश तक, हर बंगाली मिठाई अपने आप में बहुत खास है । बंगाली मिठाई के बिना बंगाली खाना अधूरा माना जाता है । बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु, जो एक शुद्द बंगाली बाला हैं, भले ही फ़िटनेस फ़्रीक हों लेकिन उन्होंने हमेशा बंगाली मिठाई के प्रति अपने प्यार और कमजोरी को व्यक्त किया है । हाल ही में एक रेस्तरां ने उनके सामने एक अनोखा प्रस्ताव रखा ।

दरअसल एक रेस्तरां ने एक विशेष पकवान बनाने की इच्छा व्यक्त की है, जो कि रसगुल्ला और मिष्ठीदोई का मेल होगा और इसका नाम होगा बिपाशा बसु । क्योंकि बिपाशा बसु बंगाल से हैं और वे खुद भी बंगाली मिठाईयों की दीवानी हैं इसलिए रेस्तरां ने सिर्फ़ उनके लिए और उन्हें समर्पित करते हुए इस स्पेशल मिठाई का नाम बिपाशा के नाम पर रखने का फ़ैसला किया है । यह रेस्तरां कोलकाता में पार्क स्ट्रीत एरिया में स्थित है । हालांकि अभी इस मुद्दे से जुड़ी हुई जानकारी को गुप्त रखा गया है और इस संबंध में आधिकारिक घोषणा का इंतजार है ।

हॉरर फ़िल्म अलोन में नजर आ चुकीं बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री बिपाशा बसु ने इस साल अप्रैल में अपने प्रेमी करण सिंह ग्रोवर के साथ बड़ी धूमधाम के साथ शादी रचाई ।

Related Articles

Recent Articles