बिपाशा बसु ने दिया बेटी को जन्म ; प्राउड पैरेंट्स ने बेटी की पहली झलक शेयर कर रिवील किया नाम

Nov 12, 2022 - 17:23 hrs IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बाद अब बिपाशा बसु भी मां बन गई हैं । बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं । बिपाशा बसु ने आज 12 नवंबर को बेटी को जन्म दिया । करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी का ऑफिशियल ऐलान करते हुए अपनी बेटी की पहली झलक और नाम भी शेयर किया है।

बिपाशा बसु बनीं बेटी की मां 

बिपाशा ने बेटी के जन्म की खबर को फ़ैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा, “देवी बसु सिंह ग्रोवर हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद की हमारे घर एक पवित्र अत्मा है ।” इसके साथ बिपाशा ने अपनी बेटी की एक झलक भी शेयर की है जिसमें उनकी नन्ही सी बेटी के पैर और कपल के हाथ नजर आ रहे हैं। दोनों ने बेटी के पैरों को छुआ है। साथ ही बिपाशा ने सभी आशीर्वाद मांगा और धन्यवाद दिया ।

शादी के 6 साल बाद 43 साल की उम्र में बिपाशा ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है ।  बता दें बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर के घर शादी के 6 साल बाद खुशखबरी आई है । दोनों की शादी 30 अप्रैल 2016 में हुई थी । प्रेग्नेंसी के दौरान बिपाशा ने शेयर किया था कि उन्हें प्रेग्नेंसी का फर्स्ट ट्राइमेस्टर यानी शुरुआत के तीन महीने काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था । वह उस समय काफी बीमार रहा करती थीं । सोशल मीडिया पर बिपाशा ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुई । 

बिपाशा और करण की शादी 30 अप्रैल 2016 में हुई थी । करण और बिपाशा की मुलाकात फ़िल्म अलोन के सेट पर हुई थी । कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार करण और विपाशा ने शादी का फैसला लिया ।

Related Articles

Recent Articles