Bigg Boss 15: गौहर खान, रूबीना दिलैक और श्वेता तिवारी सीनियर बनकर बिग बॉस 15 की ‘जंगल’ थीम के साथ मैच करते हुए अपने-अपने कबीले के साथ लेंगी शो में एंट्री

Sep 23, 2021 - 18:56 hrs IST

बिग बॉस ओटीटी के खत्म होने के बाद अब बिग बॉस 15 शुरू होने जा रहा है । बिग बॉस 15, 2 अक्टूबर 2021 से नागपुर में शुरू होने जा रहा है । मेकर्स ने इस सीजन को ब्लॉकबस्टर और सबसे हटकर बनाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है । हमेशा की तरह इस बार भी सलमान खान ही बिग बॉस के नए सीजन को होस्ट करते हुए नजर आएंगे । इसके अलावा पिछले सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में शुरूआत में 3 सीनियर्स मेंटर्स के तौर पर एंट्री लेंगे ।

सलमान खान के बिग बॉस 15 के सीनियर्स

जहां बिग बॉस 14 में सीनियर्स के तौर पर एंट्री लेने वालों में शामिल थे सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान । वहीं बिग बॉस 15 में गौहर खान तो मेंटर बनकर आएंगी और इस बार उनका साथ देने आ रही हैं बिग बॉस 14 की विनर रूबीना दिलैक और श्वेता तिवारी । गौहर खान, रूबीन दिलैक और श्वेता तिवारी ‘जंगल’ थीम पर फिट बैठते हुए अपने-अपने कबीले के साथ एंट्री करेंगी । बता दें कि जहां रूबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी हैं, वहीं गौहर खान बिग बॉस 7 और श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 की विनर रह चुकी हैं ।

इस बार शो में काफ़ी कुछ नया देखने को मिलेगा । इस बार शो में जंगल की थीम रखी गई है । शो में कंटेस्टेंट्स को घर में कदम रखने से पहले जंगल में सर्वाइव करना पड़ेगा ।

अब तक शो के कई प्रोमोज रिलीज हो चुके हैं जिसमें से एक प्रोमो में अभिनेत्री रेखा की आवाज भी सुनाई दी ऐसे में ये तो समझ आ गया कि सलमान के साथ इस बार शो में रेखा के हाथ में भी विशेष पावर रहेगी । ऐसी पावर जो कंटेस्टेंट्स के गेम को पूरी तरह बदल देगी और उनका सर्वाइव कर पाना मुश्किल हो जाएगा ।

खबरों की मानें तो, बिग बॉस 15 में जो भी सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे, उन्हें इसी हफ्ते क्वॉरंटीन कर दिया जाएगा । इनमें से कुछ क्वॉरंटीन भी हो चुके हैं।

Related Articles

Recent Articles