Bigg Boss 13 Winner: सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को हराकर जीती बिग बॉस 13 की विजेता ट्रॉफ़ी

Feb 16, 2020 - 01:04 hrs IST

देश के सबसे चर्चित और लोकप्रिय रिएल्टी शो बिग बॉस 13 को आज अपना विजेता मिल गया । चार महीनों का लंबा सफर तय करने के बाद बिग बॉस के 13वें सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बने । सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को हराकर बिग बॉस 13 की विजेता ट्रॉफ़ी अपने नाम की ।

सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विनर

ग्रैंड फ़िनाले तक इस बार टॉप 6 फाइनलिस्ट थे जिसमें शामिल थे- सिद्धार्थ, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, रश्मि देसाई और शहनाज गिल । जहां पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपये लेकर शो छोड़कर जाने का फ़ैसला किया । इसके बाद शो में टॉप 5 प्रतियोगी बचे । जिसके बाद आरती सिंह घर से बेघर हुई । आरती की मां उन्हें घर से बाहर लेने के लिए आईं । बाहर आने के बाद आरती ने सलमान खान संग डांस भी किया । इसी के साथ बिग बॉस को अपने टॉप 4 कंटेस्टेंट मिले ।

घर से बेघर होने में अगला नंबर रश्मि देसाई का था । फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी ने रश्मि देसाई के एविक्शन की घोषणा की । और फ़िर शो को मिले टॉप 3 कंटेस्टेंट । इसके बाद शहनाज गिल को शो छोड़ना पड़ा । हालांकि शहनाज का नाम सुनते ही सलमान भी थोड़ा अपसेट नजर आए ।

और फ़िर विजेता ट्रॉफ़ी की रेस शुरू हुई सिद्धार्थ और आसिम रियाज के बीच, लेकिन सभी को पछाड़ते हुए सिद्धार्थ बने बिग बॉस 13 के विनर ।

Related Articles

Recent Articles