अबू धाबी में खतरे के बीच भारत की शूटिंग कर रहे हैं सलमान खान-कैटरीना कैफ़

Oct 15, 2018 - 12:43 hrs IST

जहां बॉलीवुड एक तरफ़ #MeToo अभियान और इसके असर से उत्पन्न विवादों से जूझ रहा है वहीं दूसरी ओर अन्य सितारें अपनी-अपनी फ़िल्मों को पूरा करने में जी जान से जुटे हुए है । जी हां यहा हम बात कर रहे हैं सलमान खान की, जो इन दिनों भारत की अपनी लीडिग लेडी कैटरीना कैफ़ के साथ अबु धाबी में भारत की शूटिंग में जी-जान से जुटे हुए है । फ़िल्म की तय समय-सीमा को देखते हुए कैटरीना कैफ़ और सलमान खान फ़िल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है । और शूटिंग में कोई बाधा नहीं आए इसके लिए सलमान खान सहित फ़िल्म की टीम को कड़ी सुरक्षा मुहैया कराई गई है ।

संयुक्त अरब अमीरात सेना ने सलमान खान सहित सभी को मुहैया कराई सुरक्षा

यदि हालिया खबरों की मानें तो, सलमान और कैटरीना इन दिनों भारत के लिए मज़ियाद सीमा में शूटिंग कर रहे हैं, जो ओमान फ़ोर्स से काफ़ी निकट है । यहां मौजूद खतरे को ध्यान में रखते हुए संयुक्त अरब अमीरात सेना ने सलमान, कैटरीना और भारत की पूरी टीम को सुरक्षा प्रदान की है । इतना ही नहीं, डोम एजेंसी की सुरक्षा गार्ड की एक और टीम को सेट पर मौजूद हर किसी की सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है ।

वहीं दूसरी ओर हमने सुना है कि, भारत की टीम यह सुनिश्चित करने के लिए भी भारी प्रयास कर रही है कि बढ़ता तापमान भी भारत की शूटिंग को प्रभावित न कर पाए । ऐसा लगता है कि टीम के लिए अल ऐन में तेज गर्मी में शूट करना काफ़ी मुश्किल हो रहा है, इसलिए शूटिंग के दौरान फ़िल्म की यूनिट और वैनिटी वैन को फ़ुली एयरकंडीशन्ड किया गया है । इसकी पुष्टि करते हुए, सह-निर्माता निखिल नामित ने जोर देकर कहा है कि शूटिंग लोकेशन पर लगभग 15 वैनिटी वैन हैं ।

यह भी पढ़ें : भारत : मैंने प्यार किया, के प्रेम की याद दिलाएगा सलमान खान का ये लुक, वहीं वरुण धवन का भी दिखा कूल लुक

दिलचस्प बात ये है कि, सलमान और कैटरीना की पिछली फ़िल्म टाइगर जिंदा है, भी बड़े पैमाने पर अबू धाबी में शूट की गई थी । भारत की बात करें तो, यह फ़िल्म एक कोरियन ड्रामा फ़िल्म ओड टू माय फ़ादर का हिंदि रीमेक है । इस फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पटनी, जैकी श्रॉफ़, तब्बू और सुनील ग्रोवर अहम भूमिका में नजर आएंगे । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म अगले साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles