संजय लीला भंसाली की हीरामंडी का पहला ट्रेडिशनल सॉन्ग ‘सकल बन’ ग्लोबल लेवल पर मिस वर्ल्ड 2024 के मंच पर होगा लॉन्च

Mar 9, 2024 - 10:56 hrs IST

संजय लीला भंसाली का पहला कदम वेब सीरीज की दुनिया में हीरामंडी के साथ ग्लोबल मंच पर लॉन्च होने वाला है । वेब शो हीरामंडी का पहला गाना जिसका टाइटल है सकल बन मिस वर्ल्ड 2024 के ग्लोबल स्टेज पर 9 मार्च को लॉन्च किया जाएगा ।

हीरामंडी का पहला गाना

संजय लीला भंसाली की आने वाली कोशिश हीरामंडी सभी के दिलों में म्यूजिक के लिए एक विजुअल और ऑडिटरी ट्रीट होने का वादा करती है। वेब सीरीज जिसके गाने का टाइटल सकल बन है, को 9 मार्च को मिस वर्ल्ड 2024 के मंच पर एक ग्रैंड ग्लोबल रिलीज मिलेगी। हीरामंडी का यह पहला ट्रैक है, जिसे भंसाली के नए म्यूजिक लेबल के टेल बनाया जाएगा। बता दें कि सकल बन एक ट्रेडिशनल सॉन्ग होगा जिसमें हीरामंडी की सभी लीड एक्ट्रेस जैसे मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख नजर आने वाली हैं।

इसके अलावा, संजय लीला भंसाली अपनी मच अवेटेड मैग्नम ओपुस 'हीरामंडी' के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। एक दमदार टीज़र लॉन्च के बाद, फिल्म मेकर ने लीड एक्ट्रेसेस मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख के पहले सिंगल पोस्टर लॉन्च करके वेब शो के उत्साह को बढ़ाया है।

भंसाली म्यूजिक के जरिए, संजय लीला भंसाली कला की व्यक्तिगत व्याख्या की सीमाएं नए रूप में स्थापित करते हुए, जनता को एक यात्रा पर बुलाते हैं, जहां संगीत सिर्फ एक अक्सेसरी नहीं बल्कि एक रूह-जगाने वाली शक्ति है।

Related Articles

Recent Articles