टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर अपनी एक्शन पैक्ड फ़िल्म बागी 3 की शूटिंग जुलाई से ही शुरू कर पाएंगे

Apr 23, 2019 - 07:23 hrs IST

टाइगर श्रॉफ जल्द ही करण जौहर की आगामी फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । इन दिनों टाइगर श्रॉफ अपनी इस फ़िल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त है । हालिया खबरों की मानें तो, इसके बाद टाइगर अपनी एक्शन से भरी रोमांचक फ़िल्म बागी 3 की तैयारियों में जुट जाएंगे । सुनने में आ रहा है कि मेकर्स बागी 3 की शूटिंग जुलाई महीने से शुरू करने के मूड में है । फ़िल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है और टाइगर श्रॉफ मुंबई में शूटिंग शेड्यूल को ज्वाइन करेंगे ।

टाइगर श्रॉफ जुलाई में शुरू करेंगे बागी 3 की शूटिंग

जब मुंबई का शूटिंग शेड्यूल पूरा हो जाएगा उसके बाद फ़िल्म के निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला और अहमद खान जॉर्डन या जॉर्जीना में शूटिंग करने की योजना बना रहे हैं । बदले की आग को दर्शाती बागी 3 इस बार रेगिस्तान की पृष्ठभूमि में सेट है इसलिए फ़िल्म की यूनिट लार्जर देन लाइफ़ एक्शन पैक्ड फ़िल्म की शूटिंग के लिए शूटिंग लोकेशन लॉक करने में बिजी है । जहां तक है वहां तक तो मेकर्स शूटिंग के लिए मिस्र, सर्बिया, तुर्की और मोरक्को जैसी लोकेशन पर शूट करने का मन बना रहे है ।

बागी 3 में टाइगर की लीडिंग लेडी श्रद्धा कपूर, जो बागी में टाइगर के अपोजिट नजर आईं थी, जुलाई के अंत तक ही शूटिंग शुरू कर पाएंगी । फ़िलहाल श्रद्धा लंदन में वरुण के साथ अपनी आगामी डांस बेस्ड फ़िल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग करने में बिजी है ।

यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ़ और श्रद्धा कपूर के साथ यहां से शुरू हो सकती है बागी 3 की शूटिंग

बता दें कि बागी फ़्रैंचाइजी टाइगर की हिट फ़्रैंचाइजी मानी जाती है । एक्शन से भरी रोमांचक फ़्रैंचाइजी बागी की पहली किश्त से लेकर दूसरी किश्त ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी । जहां बागी में टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आईं थी वहीं बागी 2 में उनके अपोजिट दिशा पटनी नजर आईं थी । और अब एक बार फ़िर बागी 3 में टाइगर को श्रद्धा का साथ मिला है ।

Related Articles

Recent Articles