पूजा भट्ट की आलिया भट्ट अभिनीत सड़क 2, अगले साल 15 नवंबर को होगी रिलीज

Jul 31, 2018 - 09:28 hrs IST

महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की ड्रीम प्रोजेक्ट मानी जाने वाली फ़िल्म सड़क 2, एक बार फ़िर सुर्खियों में आ गई है । जी हां, साल 1991 में रिलीज हुई फ़िल्म सड़का का सीक्वल, सड़क 2 बन रहा है और इसे पूजा भट्ट द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । सड़क 2  में आलिया भट्ट मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आएंगी । जहां फ़िल्म के लिए आलिया भट्ट के रूप में मुख्य अभिनेत्री को तो चुन लिया गया है वहीं अभी उनके अपोजिट अभिनेता की तलाश जारी है । लेकिन उससे पहले सड़क 2 की रिलीज डेट फ़िक्स कर ली गई है । ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में ट्वीट कर जानकारी दी कि, सड़क 2 अब अब 15 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । और जल्द ही फ़िल्म की बाकी की स्टारकास्ट का ऐलान भी हो जाएगा ।

 सड़क 2 में आलिया भट्ट को निर्देशित करेंगी पूजा भट्ट

बता दें की सड़क में पूजा भट्ट और संजय दत्त की रोमांटिक लव स्टोरी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था, खासकर इस फ़िल्म के गानों ने, और अब अपनी इस फ़िल्म का सीक्वल खुद पूजा भट्ट बना रही है, जो इसके पहले भाग में बतौर अभिनेत्री नजर आईं थी । हालांकि इस बारें में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है कि पूजा इसमें संजय दत्त के साथ नजर आएंगी या नहीं । लेकिन सड़क 2 के लिए आलिया भट्ट को पहले ही फ़ाइनल कर लिया गया है । लेकिन अभी तक मेल लीड की तलाश जारी है । गौरतलब है कि, सड़क 2, की कहानी आधुनिक दौर के इर्द-गिर्द घूमेगी ।

यह भी पढ़ें : मेकओवर के बाद पूजा भट्ट ने कराया ग्लैमरस फ़ोटोशूट

उम्मीद जताई जा रही है कि, सड़क की तरह सड़क 2 का म्यूजिक भी उसकी जान होगा । और इसके दो गानों के लिए जीत गांगुली को फ़ाइनल कर लिया गया है । खबरों की मानें पूजा भट्ट सड़क के सीक्वल की शूटिंग अगले साल फ़रवरी से करेंगी । हालांकि इस बारें में अभी ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है ।

Related Articles

Recent Articles