Inshallah: सलमान खान के साथ फ़िल्म मिलने की खुशी में पांच मिनट तक जंप करती रहीं आलिया भट्ट

Aug 17, 2019 - 13:04 hrs IST

आलिया भट्ट जल्द ही सलमान खान के साथ संजय लीला भंसाली की आगामी फ़िल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं । इस बात का खुलासा खुद आलिया भट्ट ने बॉलीवुड हंगामा के फ़रीदून शहरयार के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान किया । आलिया ने खास तौर पर बताया कि, “हम पांच दिनों में इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करने वाले हैं और इसे लेकर मुझे बहुत ज्यादा एक्साइटमेंट हैं साथ ही घबराहट भी बहुत है ।”

आलिया भट्ट इंशाअल्लाह को लेकर बहुत उत्साहित हैं

दर्शकों के साथ-साथ आलिया के लिए भी ये फ़िल्म बहुत खास् है क्योंकि इस फ़िल्म में वह पहली बार अपने ड्रीम फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ काम करने जा रही हैं । इसलिए जहां इस फ़िल्म को लेकर आलिया काफ़ी रोमांचित है वहीं नर्वस भी फ़ील कर रही हैं ।

बॉलीवुड हंगामा के साथ खास इंटरव्यू के दौरान जब आलिया से पूछा गया कि जब उन्हें सलमान खान के साथ इंशाअल्लाह का ऑफ़र आया तो उनका सबसे पहला रिएक्शन क्या था । इस पर आलिया ने कहा कि, “''मुझे याद है कि मैं कूद रही थी । मैं टाउन में नहीं थी, मैं देश से बाहर थी और कुछ कर रही थी । मुझे कॉल आया । उस वक्त मैं सच में दौड़कर कॉर्नर पर गई और पांच मिनट तक ऊपर नीचे जंप करती रही क्योंकि मैं बहुत उत्साहित थी ।''

आलिया के अन्य फ़िल्मों की बात करें तो वह जल्द ही अपने पापा महेश भट्ट की आगामी फ़िल्म सड़क 2, जिसकी ऊटी शेड्यूल की शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की, में नजर आएंगी । इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में भी लीड रोल निभाती हुई नजर आएंगी ।

अपनी आगामी फ़िल्मों के बारें में बात करते हुए आलिया ने कहा कि, “सड़क 2 की शूटिंग अभी शुरू हुई है । जबकि ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कमोबेश पूरी हो चुकी है । यह फ़िल्म अगले साल समर सीजन में रिलीज होगी । इसलिए हां अगला साल मेरे लिए काफ़ी एक्साइटिंग होने वाला है । क्योंकि मैं संजय लीला भंसाली, सलमान खान, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और अयान मुखर्जी सभी के साथ पहली बार काम कर रही हूं । इसलिए अगला साल मेरे लिए बहुत स्पेशल साबित होने वाला है । और मैं उम्मीद करती हूं कि सब कुछ अच्छा ही हो ।”

Related Articles

Recent Articles