आलिया भट्ट और अजय देवगन को स्क्रीन पर पहली बार एक साथ लेकर आ रही है गंगूबाई काठियावाड़ी

Mar 4, 2021 - 10:50 hrs IST

जब से संजय लीला भंसाली द्दारा निर्देशित गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज हुआ है तब से इस फ़िल्म देखने की प्रत्याशा और ज्यादा बढ़ गई है । फ़िल्म देखने के लिए रोमांच आलिया भट्ट की शानदार एक्टिंग तो बढ़ा ही रही है साथ ही अजय देवगन का विस्तारित कैमियो भी फ़िल्म देखने की एक बड़ी वजह साबित होने वाला है । जहां अजय देवगन पूरे 22 साल बाद गंगूबाई काठियावाड़ी में संजय लीला भंसाली के साथ एक बार फ़िर काम कर रहे हैं वहीं आलिया भट्ट के साथ अभिनेता पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे ।

आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया और अजय के सीन्स काफ़ी दिलचस्प होंगे । सूत्र ने बताया, “लगभग पूरी फ़िल्म की मुख्य किरदार आलिया हैं । फ़िल्म में उनके अलावा कोई और अहम किरदार नहीं है । आलिया के किरदार गंगूबाई की आंखों में आंखें डालकर देखने वाला भी कोई नहीं है । फ़िल्म में अजय की एंट्री काफ़ी अहम मोड़ पर होती है । दोनों के सीन्स देखने लायक होंगे ।”

दिलचस्प बात ये है कि इससे पहले अजय और आलिया ने एक दूसरे के साथ कभी भी स्क्रीन्स शेयर नहीं की । इसलिए गंगूबाई काठियावाड़ी दोनों के लिए एक स्पेशल फ़िल्म साबित होगी ।

“हालांकि अजय आलिया को तब से जानते हैं जब से वह ज़ख्म के लिए अपने पिता महेश भट्ट के सेट पर जाता था।

अजय ने आलिया के पिता महेश भट्ट के साथ जख्म फ़िल्म की थी और तभी से वह आलिया को भी जानते हैं > वैसे आलिया अपनी लगातार दो फिल्मों में अपने पिता की फ़िल्म ज़ख्म के दो सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं एक तो नागार्जुन के साथ ब्रह्मास्त्र और दूसरी अजय के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी । दोनों ही अनुभवी अभिनेता हैं जिनके साथ आलिया ने स्क्रीन शेयर की ।” जानकार सूत्र ने बताया ।

Related Articles

Recent Articles