राउडी राठौर सीक्वल में एक बार फ़िर दिखेगा अक्षय कुमार का 'राउडी' अवतार ?

Jun 6, 2019 - 16:59 hrs IST

अक्षय कुमार के पास इन दिनों अलग-अलग शैली की फ़िल्मों की लाइन लगी हुई है । एक तरफ़ जहां अक्षय रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा सूर्यवंशी में एक्शन अवतार में नजर आएंगी वहीं हाउसफ़ुल 4 में कॉमेडी करते हुए नजए आएंगे । इसके अलावा गुड न्यूज जैसी फ़िल्म में एक फ़ैमिली मैन के किरदार मेम दिखाई देंगे । और अब अक्षय कुमार जल्द ही अपनी हिट फ़िल्म राउडी राठौर के सीक्वल में भी नजर आ सकते है । जी हां, खबर आ रही है कि राउडी राठौर का सीक्वल, राउडी राठौर 2 बनाया जा रहा है जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे । इस खबर का खुलासा किया है, राउडी राठौर की निर्माता में से एक शाबीना खान ने, जिन्होंने पहली फिल्म को संजय लीला भंसाली के साथ को-प्रड्यूस किया था ।

अक्षय कुमार राउडी राठौर 2 में निभाएंगे लीड रोल

उन्होंने बताया कि, राउडी राठौर 2 की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है और उम्मीद है कि इसमें अक्षय ही लीड रोल में होंगे । जहां फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आईं थी, वहीं अब इसके सिक्वल में अक्षय के साथ कौनसी अभिनेत्री नजर आएंगी, ये अभी तक कन्फ़र्म नहीं हुआ है । ये भी बताया गया कि इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी । हालांकि अभी तक अक्षय ने इस फ़िल्म के बनने की खबर को कन्फ़र्म नहीं किया है ।

आपको बता दें कि, साल 2012 में अक्षय और प्रभुदेवा ने मिलकर एक्शन-कॉमिडी फिल्म राउडी राठौर बनाई थी और यह फिल्म ऑडियंस ने काफी पसंद की थी । अब लगभग 7 साल बाद इस फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू हो गया है ।

यह भी पढ़ें : 12 साल बाद बनने जा रहा है अक्षय कुमार की हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया का सीक्वल, ये है पूरी डिटेल

जहां इन दिनों अक्षय सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं वहीं करीना कपूर खान के साथ उनकी फ़िल्म गुड न्यूज रिलीज के लिए तैयार है । इसके अलावा अक्षय हाउसफ़ुल 4, लक्ष्मी बम में भी नजर आएंगे । इतना ही नहीं खबरें तो ये भी आ रही हैं कि अक्षय भूल भूलैया के सीक्वल में भी नजर आएंगे ।

Related Articles

Recent Articles