अक्षय कुमार ने रिलीज डेट के साथ अनाउंस किया सोरारई पोटरू के ऑफिशियल हिंदी रीमेक का टाइटल- सरफिरा

Feb 13, 2024 - 19:35 hrs IST

अक्षय कुमार ने कुछ साल पहले सूर्या की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सोरारई पोटरू के ऑफिशियल हिंदी रीमेक को अनाउंस किया था । कोरोना महामारी के दौरान शूट हुई यह फ़िल्म अब रिलीज के लिए तैयार है । अक्षय कुमार ने फ़ाइनल सोरारई पोटरू के ऑफिशियल हिंदी रीमेक का ऑफ़िशियल टाइटल अनाउंस कर दिया है जो की सरफिरा है । अक्षय कुमार की सरफ़िरा को भी ऑरिजिनल तमिल फिल्म डायरेक्ट करने वाली सुधा कोंगरा ने ही डायरेक्ट किया है । बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की सरफिरा का मुक़ाबला जॉन अब्राहम की फ़िल्म के साथ होगा ।

अक्षय कुमार की फ़िल्म को मिला टाइटल- सरफिरा

अक्षय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सरफिरा से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बाइक चलाते दिखाई दे रहे हैं । फ़िल्म के टाइटल के साथ ही उन्होंने सरफिरा की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है । अक्षय की यह फिल्म 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा (अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है । सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के डॉयलॉग्स से सजी सरफ़िरा में अक्षय के साथ परेश रावल, सीमा विश्वास और राधिका मदान भी अहम रोल में नज़र आने वाली हैं ।

Related Articles

Recent Articles